बॉलीवुड

कटरीना कैफ को शादी में सलमान खान ने दी तीन करोड़ की कार, रणबीर कपूर का गिफ्ट भी बहुत महंगा

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मिले तोहफों के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे । ऋतिक से लेकर सलमान तक और रणबीर कपूर ने भी उन्‍हें महंगे तोहफे भेजे हैं ।

New Delhi, Dec 16: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नो डाउट एक बड़ी अदाकारा हैं । फिल्‍मों में वो एक से एक बड़े एक्‍टर के साथ काम कर चुकी हैं । आमिर, सलमान से लेकर शाहरुख खान तक उन्‍होंने सबके साथ काम किया है । रितिक रौशन के साथ भी उनकी जोड़ी स्‍क्रीन पर पसंद की गई है । अब जब उनकी शादी हुई वो भी बड़े गुपचुप तरीके से तो इसमें भले कोई शामिल ना हुआ हो लेकिन तोहफों के रूप में सबने अपना प्‍यार उन तक पहुंचाया है । इस राजसी शादी में तोहफे भी बहुत महंगे आए हैं । खास तौर पर कैटरीना के एक्‍स रहे सलमान और रणबीर ने तो करोड़ों के वेडिंग गिफ्ट भेजे हैं ।

ऋतिक रोशन का तोहफा
कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में मिले तोहफों की खूब चर्चा है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कटरीना-विक्की को BMW की बाइक गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये है । ऋतिक और कटरीना कैफ फिल्म ‘बैंग बैंग’ में साथ काम कर चुके है, इसके अलावा दोनों ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में स्‍क्रीन पर बेहतरीना समय बिताया था । दोनों एक दूसरे के काफी अच्‍छे दोस्‍त माने जाते हैं ।
शाहरुख और तापसी ने दिया तोहफा
कटरीना के साथ काम कर चुके और उनके करीबी दोस्तों में एक किंग खान भी हैं । कैटरीना ने फिल्म ‘जब तक है जान’ में शाहरुख के साथ काम किया था । उन्होंने कटरीना-विक्की को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर एक पेंटिंग दी है, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है । वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी कटरीना को एक प्लैटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है ।

सलमान ने दी 3 करोड़ रुपये की कार
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने कटरीना को 3 करोड़ रुपये की रेंज रोवर कार वेडिंग गिफ्ट के तौर पर दी है । दरअसल, सलमान और कटरीना बेहद करीबी दोस्त हैं, दोनों एक दूसरे के साथ लव रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं । हालांकि ये रिश्‍ता कभी ऑफीशियल नहीं हुआ । कहा जाता है कि सलमान ने कैटरीना को उनके शुरुआती दिनों में काफी मदद की थी ।

रणबीर कपूर ने भी दिया महंगा तोहफा
वहीं कैटीना कैफ के एक्‍स रह चुके रणबीर कपूर ने भी उन्‍हें महंगा तोहफा दिया है । कटरीना के साथ लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे एक्टर रणबीर ने विक्की और कटरीना को एक डायमंड नेकलेस तोहफे में दिया है । बताया जा रहा है कि इसकी कीमत करीब 2.7 करोड़ रुपये के करीब है । इसके अलावा भी कई सेलेब ने नए जोड़े को तोहफे भेजे हैं । कपल बहुत जल्‍द मुंबई में एक रिसेप्‍शन प्‍लाल कर रहा है, जो कि 20 दिसंबर को j w Marriott में होगा । इस ग्रैंड रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के दिग्‍गजों को न्‍यौता भेजा गया है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago