कटरीना कैफ को शादी में सलमान खान ने दी तीन करोड़ की कार, रणबीर कपूर का गिफ्ट भी बहुत महंगा

katrina kaif wedding gift

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मिले तोहफों के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे । ऋतिक से लेकर सलमान तक और रणबीर कपूर ने भी उन्‍हें महंगे तोहफे भेजे हैं ।

New Delhi, Dec 16: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नो डाउट एक बड़ी अदाकारा हैं । फिल्‍मों में वो एक से एक बड़े एक्‍टर के साथ काम कर चुकी हैं । आमिर, सलमान से लेकर शाहरुख खान तक उन्‍होंने सबके साथ काम किया है । रितिक रौशन के साथ भी उनकी जोड़ी स्‍क्रीन पर पसंद की गई है । अब जब उनकी शादी हुई वो भी बड़े गुपचुप तरीके से तो इसमें भले कोई शामिल ना हुआ हो लेकिन तोहफों के रूप में सबने अपना प्‍यार उन तक पहुंचाया है । इस राजसी शादी में तोहफे भी बहुत महंगे आए हैं । खास तौर पर कैटरीना के एक्‍स रहे सलमान और रणबीर ने तो करोड़ों के वेडिंग गिफ्ट भेजे हैं ।

ऋतिक रोशन का तोहफा
कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में मिले तोहफों की खूब चर्चा है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कटरीना-विक्की को BMW की बाइक गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये है । ऋतिक और कटरीना कैफ फिल्म ‘बैंग बैंग’ में साथ काम कर चुके है, इसके अलावा दोनों ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में स्‍क्रीन पर बेहतरीना समय बिताया था । दोनों एक दूसरे के काफी अच्‍छे दोस्‍त माने जाते हैं ।
शाहरुख और तापसी ने दिया तोहफा
कटरीना के साथ काम कर चुके और उनके करीबी दोस्तों में एक किंग खान भी हैं । कैटरीना ने फिल्म ‘जब तक है जान’ में शाहरुख के साथ काम किया था । उन्होंने कटरीना-विक्की को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर एक पेंटिंग दी है, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है । वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी कटरीना को एक प्लैटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है ।

सलमान ने दी 3 करोड़ रुपये की कार
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने कटरीना को 3 करोड़ रुपये की रेंज रोवर कार वेडिंग गिफ्ट के तौर पर दी है । दरअसल, सलमान और कटरीना बेहद करीबी दोस्त हैं, दोनों एक दूसरे के साथ लव रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं । हालांकि ये रिश्‍ता कभी ऑफीशियल नहीं हुआ । कहा जाता है कि सलमान ने कैटरीना को उनके शुरुआती दिनों में काफी मदद की थी ।

रणबीर कपूर ने भी दिया महंगा तोहफा
वहीं कैटीना कैफ के एक्‍स रह चुके रणबीर कपूर ने भी उन्‍हें महंगा तोहफा दिया है । कटरीना के साथ लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे एक्टर रणबीर ने विक्की और कटरीना को एक डायमंड नेकलेस तोहफे में दिया है । बताया जा रहा है कि इसकी कीमत करीब 2.7 करोड़ रुपये के करीब है । इसके अलावा भी कई सेलेब ने नए जोड़े को तोहफे भेजे हैं । कपल बहुत जल्‍द मुंबई में एक रिसेप्‍शन प्‍लाल कर रहा है, जो कि 20 दिसंबर को j w Marriott में होगा । इस ग्रैंड रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के दिग्‍गजों को न्‍यौता भेजा गया है ।