बॉलीवुड

#MeToo पर सलमान की चुप्‍पी लेकिन पिता सलीम खान ने कह दी बड़ी बात, तनुश्री को अब मिल गया जवाब

मीटू कैंपेन पर अब तक बॉलीवुड के दिग्‍गज अपना मुंह खोलने से बच रहे हैं । लेकिन सलीम खान खुलकर इस कैंपेन के तहत अपना सच सामने लाने वाली पीडि़ताओं के सपोर्ट में आ गए हैं ।

New Delhi, Oct 17 : बॉलीवुड और दूसरे क्षेत्र में एक के बाद एक, लगातार कई महिलाएं सामने आ रही हैं । नामी गिरामी लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, जिन्‍होने कई तरह से इन महिलाओं को परेशान करने की कोशिश की । इस अभियान में महिलाओं को सपोर्ट भी खूब मिल रहा है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो अब तक इस पर बोलने से बच रहे हैं । अमिताभ बच्‍चन हों, शाहरुख खान हों या सलमान मीटू कैंपेन पर इनमें से किसी ने भी अब तक कुछ नहीं कहा है । इन सभी को जवाब देता एक ट्वीट सामने आया है, जो है सलमान के पापा सलीम खान का ।

सलीम खान ने किया #MeToo को सपोर्ट
बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्टर सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान ने MeToo के सपोर्ट में ट्वीट किया है । उन्होंने ट्विटर पर लिखा – आदमी पहाड़ से गिरकर खड़ा हो सकता है, अपनी नजरों से नहीं। उन्‍होने साफ संदेश देने की कोशिश की है कि इन महिलाओं के वो साथ खड़े हैं । वो इस अभियान के समर्थक हैं और इसका विरोध कर रहे लोगों को भी इसे समझने की जरूरत है ।

सलीम खान का संदेश
सलीम खान शब्‍दों के धनी हैं, उन्‍होने बतौर राइटर हिंदी फिल्‍मों को एतिहासिक डायलॉग्‍स दिए हैं । उनके शब्‍द मायने रखते हैं । ट्विटर पर अपने शब्‍दों के साथ उन्‍होने पीडि़ताओं को संदेश देने की कोशिश की है । उन्‍होने लिखा – उनके पास अपने डिफेंस में सिर्फ एक ही सवाल है इतनी देर क्यों हुई। कभी नहीं से देर होना बेहतर है । पीडि़त महिलाओं को सलीम खान के इस ट्वीट से काफी राहत मिली होगी । हिंदी फिल्‍मों के वरिष्‍ठ लेखकों में से एक सलीम खान ने ये साफ कह दिया है कि कोई भी जुल्‍म के खिलाफ कभी भी आवाज उठा सकता है । इससे फर्क नहीं पड़ता कि उसने इतनी देरी क्‍यों की, अहम ये है कि वो आवाज उठा रहा है ।

सलमान खान अब भी हैं चुप
लगातार कई ईवेंट में सलमान खान से जब इस अभियान के बारे में कुछ पूछा गया तो उन्‍होने कोई जवाब देने की बजाय सवालों को ही घुमा दिया । कुछ ईवेंट में वो ये कहते भी नजर आए कि जिस बारे में ईवेंट है सवाल उसी के बारे में पूछ जाए । सलमान ही नहीं शाहरुख खान ने भी अब तक इस मामले में एक भी शब्‍द नहीं लिखा है । उनके दोस्‍त करीम मोरानी पर इस तरह के आरोप लगने के बाद शाहरुख के फैन्‍स ने उनसे स्‍टैंड लेने की अपील की ।

तनु श्री को भी मिला जवाब
बहरहाल, सलीम खान के इस ट्वीट ने तनुश्री को भी थोड़ी राहत जरूर दी होगी । तनुश्री ने ही नाना पाटेकर जैसे ए क्‍लास एक्‍टर के बारे में गंभीर खुलासा कर सही मायने में इस कैंपेन की भारत में शुरुआत की है । उनके बाद कंगना रनौत ने कुछ डायरेक्‍टर्स की पोल खोली । एक – एक कर इस लिस्‍ट में सुभाष घई, विकास बहल, कैलाश खेर, चेतन भगत, साजिद खान और आलोक नाथ जैसे बड़े सितारों के नाम भी शामिल हो गए । देखना होगा ये मुहिम अभी और कितने चेहरों को बेनकाब करती है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago