बॉलीवुड

Video : सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच हुआ डांस का मुकाबला, देखिये कौन जीती ?

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
अर्शी खान और सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में करीब 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

New Delhi, Apr 19 : बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच शो में कभी नहीं बनी, लेकिन इस शो से बाहर निकलने के बाद ऐसा लगता है कि दोनों पक्की दोस्त बन गई हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना और अर्शी मेरे रश्क ए कमर… गाने पर डांस कर रहे हैं, इस वीडियो को अर्शी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल
अर्शी खान और सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में करीब 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं, अर्शी और सपना दोनों ही अच्छे डांसर हैं, दोनों ने मेरे रश्क कमर… गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स किये हैं, शायद इसी वजह से फैंस को ये वीडियो पसंद आ रहा है, इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट भी आ रहे हैं।

अर्शी खान ने पोस्ट किया वीडियो
कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उन्होने वीडियो के पोस्ट कर उसके कैप्शन में लिखा है कि तुम्हारे परिवार के साथ यह रात बहुत ही खूबसूरत थी। आपको बता दें कि बीते सप्ताह ही सपना चौधरी के भाई की शादी हुई थी, जिसमें बिग बॉस सीजन-11 के करीब सभी कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। सब ने मिलकर सपना के साथ जमकर ठुमके भी लगाये।

बिग बॉस में हुआ था झगड़ा
अर्शी खान और सपना चौधरी के बीच बिग बॉस के घर में हुआ झगड़ा तो आपको याद ही होगा, शो में दोनों कंटेस्टेंट एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं, हालांकि सपना के साथ अर्शी का ये अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, दोनों जबरदस्त डांस मूव्स कर रहे हैं, तभी तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चमचा लेकर पड़ गई थी सपना
बिग बॉस के घर में एक बार सपना चौधरी चमचा लेकर अर्शी के पीछे दौड़ पड़ी थी, तब उन्होने ये तक कह दिया था कि यदि अर्शी ने उनके खिलाफ एक भी शब्द कही, तो वो चमचे से अर्शी का सर फोड़ देंगी। हालांकि तब घर के दूसरे सदस्यों ने बीच-बचाव किया था, तब जाकर मामला शांत हुआ था।

बिग बॉस के घर में भी लगा चुकी हैं ठुमके
ऐसा नहीं है कि सपना और अर्शी खान ने पहली बार साथ में डांस किया है, इससे पहले बिग बॉस के घर में दोनों एक साथ ठुमके लगा चुकी है, वो वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि उसके कुछ दिन बाद दोनों का झगड़ा हो गया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती थी।

सपना का गाना रिलीज
वैसे वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना रिलीज हुआ है, ये गाना फिल्म नानू की जानू का है, जिसमें सपना अभय देओल के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, फिल्म का निर्देशन फराज हैदर ने किया है, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर वीडियो पहले भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म इसी सप्ताह 20 अप्रैल को रिलीज होगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago