बॉलीवुड

Video : सपना चौधरी का नया अवतार, अब भोजपुरिया ऑडियंस के लिये तोहफा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म के लिये आइटम डांस शूट कर दिया है, बैरी कंगना-2 के कोरियोग्राफर संजय कोर्वा ने सपना के बारे में बोलते हुए कहा कि वो कमाल की एक्ट्रेस और डांसर हैं।

New Delhi, Jan 11 : हरियाणवी रागिनी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, दरअसल सपना भोजपुरिया लुक में दिख रही है, वो जल्द ही भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 में आइटम डांस करती दिखेगी, सपना ने इसी फिल्म के लिये शूट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं।

सपना चौधरी को लेकर कोरियोग्राफर ने कही ये बात
डांस सनसनी ने भोजपुरी फिल्म के लिये आइटम डांस शूट कर दिया है, बैरी कंगना-2 के कोरियोग्राफर संजय कोर्वा ने सपना के बारे में बोलते हुए कहा कि वो कमाल की एक्ट्रेस और डांसर हैं, उनसे मैंने जितनी उम्मीद की थी, वो उससे कहीं ज्यादा हैं, भोजपुरी आडियंस के लिये ये सपना चौधरी का वेलकम होगा, उन्होने जबदस्त डांस किया है, जिसे लोग खूब पसंद करेंगे।

सपना ने क्या कहा ?
आइटम डांस शूट होने के बाद सपना चौधरी ने कहा कि मेरे लिये हर आडियंस और स्टेज बराबर ही है, बिग बॉस करने के बाद मेरे फैंस बढ गये हैं, इससे मेरी जिम्मेदारी भी बढ गई है, मेरे पास बॉलीवुड से भी ऑफर हैं, मैं हर तरह की फिल्में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर। मैं किसी को भी छोटी या बड़ी नहीं मानती, मेरे लिये सारे कैरेक्टर बराबर ही है।

पहली भोजपुरी फिल्म
सपना ने आगे बोलते हुए कहा कि एक कलाकार के नाते मेरी कोशिश रहती है, कि मैं जो भी करूं, वो मेरे फैंस को पसंद आये, बैरी कंगना-2 मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है, मैंने इस फिल्म में अपना 100 फीसदी देने की कोशिश की है, आपको बता दें कि रवि किशन के अलावा इस फिल्म में दो खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी हैं, इसके साथ ही सपना के डांस का तड़का भी लगेगा।

बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट
सपना चौधरी बिग बॉस के इस सीजन में नजर आई थी, लेकिन गलत खेल की वजह से वो घर से बाहर हो गई, जब सपना घर में आई थी, तो उन्हें इस टाइटल का विनर बताया जा रहा था, लेकिन कुछ कारणों से वो घर से बाहर हो गई, घर के अंदर जब सपना थी, तो उनकी निगेटिव इमेज उनके फैंस के बीच बन रही थी, हालांकि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना कुछ कंटेस्टेंट पर जमकर बरसी थी।

वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इसकी खूब चर्चा हो रही थी, कि शो के मेकर्स सपना को दुबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये घर में लाएंगे, हालांकि ऐसा नहीं हो सका, लेकिन तब दलील दी जा रही थी, कि शो के मेकर्स ने टीआरपी में उलटफेर करने के लिये ऐसा कदम उठाया है, ताकि सपना के फैंस उनके शो के बंधे रहे।

बॉलीवुड से भी ऑफर
सपना जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी ठुमके लगाती दिखेगी। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें वो एक्टर अभय देओल के साथ नजर आ रहे थे, कहा जा रहा है कि अभय की अगली फिल्म नानू की जानू में वो आइटम डांस करती दिखेंगी, ये सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

डांस सनसनी
सपना चौधरी को डांस सनसनी कहा जाता है, वो हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और पश्चिमी यूपी में इसी नाम से जानी जाती है, सपना इन इलाकों में स्टेज डांस के लिये मशहूर हैं, कहा जाता है कि इन इलाकों में सिर्फ उन्हें देखने के लिये हजारों की भीड़ इक्ट्ठी हो जाती है। कई बार तो उनके कार्यक्रम में हंगामा शांत करवाने के लिये पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ती है।

कौन है सपना चौधरी ?
डांसर सपना मूल रुप से हरियाणा की रहने वाली है, हालांकि अब वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के नजफगढ इलाके में रहती है, उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक में हुई है, जब वो सिर्फ 12 साल की थी, तभी उनके पिता का निधन हो गया, उसके बाद घर में कमाने वाला कोई नहीं था, फिर सपना ने सिगिंग और डांसिंग में करियर बनाकर ना सिर्फ अपना परिवार चलाया, बल्कि बहन की शादी की और भाई को भी पढाया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago