बॉलीवुड

हिजाब मामले में जावेद अख्तर से भिड़ गई कंगना रनौत, तो शबाना आजमी ने दिया ऐसा जवाब

कंगना के पोस्ट का जवाब देते हुए एक्ट्रेस शबाना आजमी ने उनका पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, अगर मैं गलत हूं, तो मुझे बताइये, लेकिन जहां तक मुझे पता है कि अफगानिस्तान एक धार्मिक राज्य है, भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य है।

New Delhi, Feb 11 : कर्नाटक में हिजाब विवाद गरमाता जा रहा है, मामला कोर्ट तक पहुंच गया है, सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक इस पर खूब प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, अब इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी कूद पड़े हैं, गीतकार जावेद अख्तर ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसे शर्मनाक कहा, तो कंगना रनौत ने हिजाब का समर्थन करने वालों को नसीहत दे दी, उनके इस रिएक्शन पर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने पलटवार किया है।

जावेद अख्तर ने क्या कहा
जावेद अख्तर ने इस मामले पर कहा था कि मैं कभी भी हिजाब या बुर्का के समर्थन में नहीं रहा हूं, मैं अब भी इस पर कायम हूं, लेकिन ये भीड़ और गुंडे जो लड़कियों को डराने-धमकाने की असफल कोशिश कर रहे हैं, क्या ये उनके हिसाब से मर्दानगी है, ये अफसोस-जनक है।

कंगना का जवाब
कंगना रनौत जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद उनसे भिड़ गई, उन्होने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेखन आनंद रंगनाथन के पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें देखा जा सकता है, कि दो तस्वीरें है, पहली तस्वीर 1973 में ईरान की महिलाओं की है, जो बिकिनी में नजर आ रही हैं, दूसरी अब की, जिसमें महिलाएं बुर्का पहने हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, अगर हिम्मत दिखानी है, तो अफगानिस्तान में बुर्का ना पहनकर दिखाओ, खुद को पिंजरे से मुक्त करना सीखें।

शबाना आजमी का पलटवार
कंगना के इस पोस्ट का जवाब देते हुए एक्ट्रेस शबाना आजमी ने उनका पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, अगर मैं गलत हूं, तो मुझे बताइये, लेकिन जहां तक मुझे पता है कि अफगानिस्तान एक धार्मिक राज्य है, भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य है। आपको बता दें कि कर्नाटक में कई दिनों से स्कूल-कॉलेजों में हिजाब को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है, बीते दिनों कर्नाटक के एक कॉलेज का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक लड़की कॉलेज में हिजाब पहनकर अंदर प्रवेश करती नजर आती है, इस लड़की को देख पीछे से छात्रों की भीड़ उसकी ओर बढती है, लड़की के सामने आकर जय श्रीराम के नारे लगाने लगती है, जिसके बाद लड़की भी अल्ला हू अकबर के नारे लगाकर जवाब देती है, इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था, मामले ने खूब तूल पकड़ा था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago