बॉलीवुड

बेड पर आपकी फेवरेट पॉजिशन क्या है ? शाहिद कपूर हो गये चुप, तो पत्नी ने दिया ये जबाव

शाहिद कपूर ने शर्माते हुए इस सवाल को नजरअंदाज करने की कोशिश की, साथ ही उन्होने मीरा को भी चुप रहने का इशारा किया।

New Delhi, Mar 23 : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो वोग न्यू बीएफएफ पर पहुंचे, यहां पर दोनों ने दिल खोलकर बातें की और अपनी लाइफ से जुड़ी कई रोचक बातें शेयर की। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा ने जब उनके दांपत्य जीवन के बारे में सवाल पूछे, तो शाहिद ने शर्माते हुए उसे नजरअंदाज करने की कोशिश की। साथ ही उन्होने मीरा को भी चुप रहने का इशारा किया, लेकिन मीरा राजपूत जबाव दिये बिना नहीं रह सकीं।

नेहा धूपिया ने पूछा था ये सवाल ?
शो की होस्ट नेहा धूपिया ने शाहिद और मीरा से सवाल किया, कि बेड पर उनकी फेवरेट पॉजिशन कौन सी होती है ? जाहिर सी बात है कि ऐसे पर्सनल सवालों के जबाव देने में कई लोग असहज हो जाते हैं। बॉलीवुड एक्टर ने भी इसे इग्नोर करने की कोशिश की। साथ ही उन्होने अपनी पत्नी को भी इशारा किया, कि वो इस सवाल को अवॉयड कर दें।

मीरा राजपूत ने दिया जबाव
लेकिन मीरा राजपूत जबाव दिये बिना नहीं रह सकीं। उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि उनके हसबैंड कंट्रोल फ्रिक हैं, वो हमेशा उन्हें बताते हैं कि क्या करना है। इसके साथ ही शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी महिला ने उन्हें चीट किया ? जिसके बाद मीरा ने नेहा से कहा कि सवाल में कुछ बदलाव कीजिए, इनसे पूछिये कि कितनी महिलाओं ने उन्हें धोखा दिया ?

एक्ट्रेस ने किया चीट
शाहिद कपूर ने चीट करने के जबाव में कहा कि एक के बारे में मैं निश्चिंत हूं, तो दूसरी को लेकर मुझे डाउट है। भले शाहिद ने नाम ना लिया हो, लेकिन उनके इशारे से अंदाजा लगया जा रहा है कि उनका इशारा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की तरफ था। जब दोनों डेट कर रहे थे, तभी करीना सैफ के नजदीक आई, फिर शाहिद से अलग होकर सैफ अली खान को डेट करने लगी थी।

शाहिद- मीरा की लव स्टोरी
शाहिद कपूर और उनके पिता एक धार्मिक संगठन के फॉलोवर हैं, दोनों सत्संग में हिस्सा लेने के लिये दिल्ली आया करते थे। मीरा राजपूत और उनका परिवार भी इस पीठ की अनुयायी है। लिहाजा सत्संग के दौरान दोनों की पहली बार मुलाकात हुई, फिर ये मुलाकात प्यार में बदल गई।

13 साल छोटी है मीरा
मीरा राजपूत दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज से इंगलिश ऑनर्स की पढाई की है। वो शाहिद कपूर से 13 साल छोटी हैं, दोनों ने जुलाई 2015 में शादी की थी। वैसे एक समय ऐसा भी था, जब मीरा शाहिद से शादी के लिये तैयार नहीं थी, बताया जाता है कि उम्र के फासले को लेकर ही मीरा ने शाहिद को ना कह दिया था, फिर घर वालों के मनाने के बाद वो शादी के लिये राजी हो गई।

मीरा ने शादी के लिये रखी थी ये शर्त
एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया था कि उनकी पत्नी ने शादी के लिये एक शर्त रखी थी, जिसमें उन्होने कहा था कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह करने होंगे, तभी वो शादी करेंगी। दरअसल तब बॉलीवुड एक्टर उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होने बाल बढा रखा था। साथ ही मीरा राजपूत ने उनसे प्रॉमिस लिया था कि जब उनकी शादी होगी, तो शाहिद के बालों का कलर नॉर्मल होगा।

इस नाम से बुलाती है मीरा
रिपोर्ट्स की मानें तो मीरा राजपूत शाहिद को डायरेक्ट नाम से नहीं बुलाती हैं, वो उन्हें शादू कहकर पुकारती हैं। इसके साथ ही उन्हें म्यूजिक सुनने का बड़ा शौक हैं। वो बॉलीवुड सिंगर्स के अलावा अवरिल लाविंगे, ब्योंस और डेमी लोवाटो सहित कई विदेशी सिंगर्स की फैन हैं।

बेटी का नाम मीशा
शाहिद और मीरा की शादी को करीब ढाई साल हो चुके हैं। इस दौरान दोनों एक बच्ची के माता-पिता बनें। शाहिद-मीरा की बेटी का नाम मीशा है। अक्सर वो अपनी मम्मी-पापा के साथ स्पॉट होती हैं। कुल मिलाकर शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल्स में से एक हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago