बॉलीवुड

रमजान में बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं शमा सिकंदर, लोग बोले- बेशर्म

रमजान का पाक महीने में एक और एक्‍ट्रेस अपनी पोस्‍ट की वजह से ट्रोल हो रही हैं । पहले हिना खान और अब शमा सिकंदर । जानें शमा ने क्‍या कारनामा किया है ।

New Delhi, May 29 : बिग बॉस कंटेस्‍टेंट हिना खान के इंस्‍टा वीडियो को लेकर हुई ट्रोलिंग पिछले दिनों खूब सुर्खियों में रही । हिना का डांस वीडियो अभी हेडलाइन्‍स में बना ही हुआ है कि एक और एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट से लोगों को उन्‍हें ट्रोल करने का मौका दे दिया है । अपनी बोल्‍ड पिकचर से इस एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया में तूफान ला दिया है, हेट कम्‍यूनिटी एक बार फिर एक्टिव हो गई है ।

हिना खान के बाद अब शमा सिकंदर
छोटे पर्दे की एक्‍ट्रेस शमा सिकंदर वो एक्‍ट्रेस हें जिन्‍होने अपनी बोल्‍ड फोटो से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की लाइन लगा दी है । शमा ने बिकिनी में अपनी बहुत ही बोल्‍ड फोटो पोस्‍ट की है, जिसे देखकर कई लोग उनकी फिटनेस और बॉडी की तारीफ कर रहे ळें तो कई उन्‍हें पाक महीने की दुहाई दे रहे हैं । शमा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

फोटो के साथ मोटिवेशनल कैप्‍शन
शमा सिंकदर ने अपने इंस्‍टा हैंडल पर अपनी एक बिकिनी पिक्‍चर पोस्‍ट की है । इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होने एक मोटिवेशनल कैप्‍शन भी दिया है । फोटो में उन्‍होने लिखा है – अपनी आवाज़ का उपयोग करने के लिए पर्याप्त साहसी बनें, अपने दिल को सुनने के लिए पर्याप्त बहादुर रहें, और जो जीवन आपने हमेशा कल्पना की है उसे जीने के लिए पर्याप्त मजबूत बनो ।

ट्रोलर्स ने किया परेशान
शमा की इस फोटो पर हेटर्स ने भी धावा बोला है । पाक महीने रमजान की दुहाई देकर कमेंट किए जा रहे हैं । एक यूजर ने लिखा, कम से कम रमजान में तो मान जाओ । बेशर्म, वहीं दूसरे ने लिखा – थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो । मुस्लिम हो अपनी कौम का ही कुछ ख्याल रख लो । एक यूजर ने लिखा है – रमजान का कुछ तो लिहाज कर लेतीं, लानत है तुम पर ।

शमा की तारीफ करने वाले भी कम नहीं
रमजान के नाम पर शमा को लोग कोस रहे थे तो वहीं कई लोग ऐसे भी थे जो शमा सिकंदर को डिफेंड करते नजर आए । ट्रोलर्स को उन्होंने जमकर आड़े हाथ लिया और खूब लताड़ा । शमा के इंस्‍टा अकाउंट पर उनके 5 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं । शमा पॉप वीडियो के जरिए इंडस्‍ट्री में आई थीं ।

इस सीरियल से मिली पॉपुलैरिटी
शमा सिकदंर ने साल 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ”ये मेरी लाइफ है” किया था, इसीसे उन्‍हें अच्‍छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई । लेकिन इसके बाद वो इंडस्‍ट्री से गुम हो गईं । उनका बदला हुआ रूप कई सालों बाद सामने आया । सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ के रूप में शमा ने टीवी पर वापसी की । शमा ने शार्ट फिल्म ”सेक्सोहॉलिक” से वेब की दुनिया में कदम रखा, ये काफी हॉट और बोल्‍ड सीरीज रही । इसके अलावा शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ”माया” में भी नजर आई हैं ।

हिना खान भी हुईं ट्रोल
शमा सिंकंदर से पहले हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था ।  जिसमें वो ब्‍लैक आउटफिट में डांस कर रही थीं । उनका यह वीडियो कई लोगों ने लाइक किया लेकिन कई ने उन्‍हें भी ये कहकर ट्रोल किया कि वो मुसलमान हैं, और रमजान के महीने में उनको डांस नहीं करना चाहिए ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago