बॉलीवुड

3 बार हुआ प्यार, 1 बार टूटी सगाई, कुछ ऐसी रही है अंगूरी भाभी की लव लाइफ

शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने के पीछे की वजह करीब सात साल बाद यानी साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान बताई।

New Delhi, Mar 31 : भाबीजी घर पर हैं की पूर्व अंगूरी भाभी और रिएलिटी शो बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे के बारे में ज्यादातर लोगो को यही पता है कि उनका पहला अफेयर टीवी सीरियल मायका में को-एक्टर रहे रोमित राज के साथ रहा था। हालांकि ये बात कम ही लोगों को पता है कि रोमित से पहले भी शिल्पा की लाइफ में कोई और आ चुका था। एक रिपोर्ट् के अनुसार रोमित से पहले शिल्पा टीवी एक्टर राहिल आजम को डेट कर रही थीं।

शिल्पा- राहिल मुलाकात
टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और राहिल आजम उस समय पहली बार मिले थे, जब दोनों टीवी सीरियल भाभी (साल 2002-2008) में साथ काम कर रहे थे। शुरुआत में तो शिल्पा और राहिल आजम एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे, क्योंकि दोनों के विचार बिल्कुल भी मेल नहीं खाते थे, लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई, जल्दी ही दोस्ती प्यार में बदल गई।

एक साल में टूटा रिलेशनशिप
शिल्पा शिंदे और राहिल आजम उन दिनों भाभी और हातिम दो टीवी सीरियल में काम करते थे। तभी दोनों की नजदीकियां बढ गई, हालांकि इन दोनों का रिलेशनशिप एक साल से ज्यादा नहीं चला, कहा जाता है कि आपसी सहमति से ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की।

3 साल छोटे रोमित से करने वाली थीं शादी
शिल्पा शिंदे (40 साल) और रोमित राज (37 साल) सीरियल मायका में एक-दूसरे के पार्टनर बने थे, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढने लगी थी। जिसके बाद दोनों ने परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला लिया, लेकिन ये शादी नहीं हो पाई।

शादी तोड़ने का फैसला
शिल्पा शिंदे को करीब से जानने वाले एक शख्स ने बताया कि उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, शादी की तारीख तक तय कर लिया गया था। लेकिन कुछ ऐसी सिचुएशन बनीं, कि उन्होने करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शादी तोड़ने का फैसला लिया। हालांकि दोनों परिवारों में से किसी ने भी शादी तोड़ने के वजह को उजागर नहीं किया।

7 साल बाद बताई वजह
शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने के पीछे की वजह करीब सात साल बाद यानी साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान बताई, उन्होने कहा कि तब करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ था कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकते। तब शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई थी, लेकिन उन्होने प्रॉब्लम समझे बिना उनके परिवार की बेइज्जती कर दी थी। इसी के बाद एक्ट्रेस ने तय किया था, कि वो उनसे शादी नहीं करेंगी।

विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप ?
टीवी एंकर और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों टीवी शो भाबीजी घर पर हैं (साल 2015) के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने ये बात सबसे छुपाकर रखी थी।

टीवी एक्ट्रेस का दावा
टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने आगे कहा था कि विकास और शिल्पा काफी क्लोज थे, एक समय था, जब दोनों फिजिकल रिलेशनशिप में थे। भाबीजी घर पर हैं शो से बाहर निकाले जाने की वजह शिल्पा विकास को ही मानती हैं। दरअसल विकास को अपनी जॉब बहुत ज्यादा प्यारी थी, वो शिल्पा के साथ रिलेशनशिप को सिर्फ फिजिकल एंगल से देखते थे। जबकि शिल्पा उनसे इमोशनली अटैच हो गई थी। इसी वजह से दोनों का रिश्ता एक समय के बाद टूट गया।

मां ने क्या कहा था ?
गहना के अनुसार शिल्पा की जब चैनल और प्रोड्यूसर से लड़ाई हुई, तो उन्हें लगा कि विकास साथ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वो भी चैनल की तरफ जाकर खड़े हो गये। एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए शिल्पा की मां ने कहा था कि विकास और शिल्पा का पास्ट भले बुरा रहा हो, लेकिन वो पर्सनल फ्रंट पर नहीं बल्कि प्रोफेशनल फ्रंट पर था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago