3 बार हुआ प्यार, 1 बार टूटी सगाई, कुछ ऐसी रही है अंगूरी भाभी की लव लाइफ

shilpa shinde61

शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने के पीछे की वजह करीब सात साल बाद यानी साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान बताई।

New Delhi, Mar 31 : भाबीजी घर पर हैं की पूर्व अंगूरी भाभी और रिएलिटी शो बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे के बारे में ज्यादातर लोगो को यही पता है कि उनका पहला अफेयर टीवी सीरियल मायका में को-एक्टर रहे रोमित राज के साथ रहा था। हालांकि ये बात कम ही लोगों को पता है कि रोमित से पहले भी शिल्पा की लाइफ में कोई और आ चुका था। एक रिपोर्ट् के अनुसार रोमित से पहले शिल्पा टीवी एक्टर राहिल आजम को डेट कर रही थीं।

शिल्पा- राहिल मुलाकात
टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और राहिल आजम उस समय पहली बार मिले थे, जब दोनों टीवी सीरियल भाभी (साल 2002-2008) में साथ काम कर रहे थे। शुरुआत में तो शिल्पा और राहिल आजम एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे, क्योंकि दोनों के विचार बिल्कुल भी मेल नहीं खाते थे, लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई, जल्दी ही दोस्ती प्यार में बदल गई।

एक साल में टूटा रिलेशनशिप
शिल्पा शिंदे और राहिल आजम उन दिनों भाभी और हातिम दो टीवी सीरियल में काम करते थे। तभी दोनों की नजदीकियां बढ गई, shilpa Shinde3हालांकि इन दोनों का रिलेशनशिप एक साल से ज्यादा नहीं चला, कहा जाता है कि आपसी सहमति से ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की।

3 साल छोटे रोमित से करने वाली थीं शादी
शिल्पा शिंदे (40 साल) और रोमित राज (37 साल) सीरियल मायका में एक-दूसरे के पार्टनर बने थे, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढने लगी थी। shilpa Shinde8जिसके बाद दोनों ने परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला लिया, लेकिन ये शादी नहीं हो पाई।

शादी तोड़ने का फैसला
शिल्पा शिंदे को करीब से जानने वाले एक शख्स ने बताया कि उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, शादी की तारीख तक तय कर लिया गया था। shilpa-shinde1_1522397999लेकिन कुछ ऐसी सिचुएशन बनीं, कि उन्होने करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शादी तोड़ने का फैसला लिया। हालांकि दोनों परिवारों में से किसी ने भी शादी तोड़ने के वजह को उजागर नहीं किया।

7 साल बाद बताई वजह
शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने के पीछे की वजह करीब सात साल बाद यानी साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान बताई, उन्होने कहा कि तब करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ था कि shilpa Shinde2रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकते। तब शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई थी, लेकिन उन्होने प्रॉब्लम समझे बिना उनके परिवार की बेइज्जती कर दी थी। इसी के बाद एक्ट्रेस ने तय किया था, कि वो उनसे शादी नहीं करेंगी।

विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप ?
टीवी एंकर और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। shilpa-shinde2दोनों टीवी शो भाबीजी घर पर हैं (साल 2015) के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने ये बात सबसे छुपाकर रखी थी।

टीवी एक्ट्रेस का दावा
टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने आगे कहा था कि विकास और शिल्पा काफी क्लोज थे, एक समय था, जब दोनों फिजिकल रिलेशनशिप में थे। shilpa Shinde5भाबीजी घर पर हैं शो से बाहर निकाले जाने की वजह शिल्पा विकास को ही मानती हैं। दरअसल विकास को अपनी जॉब बहुत ज्यादा प्यारी थी, वो शिल्पा के साथ रिलेशनशिप को सिर्फ फिजिकल एंगल से देखते थे। जबकि शिल्पा उनसे इमोशनली अटैच हो गई थी। इसी वजह से दोनों का रिश्ता एक समय के बाद टूट गया।

मां ने क्या कहा था ?
गहना के अनुसार शिल्पा की जब चैनल और प्रोड्यूसर से लड़ाई हुई, तो उन्हें लगा कि विकास साथ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वो भी चैनल की तरफ जाकर खड़े हो गये। shilpa Shinde6एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए शिल्पा की मां ने कहा था कि विकास और शिल्पा का पास्ट भले बुरा रहा हो, लेकिन वो पर्सनल फ्रंट पर नहीं बल्कि प्रोफेशनल फ्रंट पर था।