बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने पोस्ट की भारतीय सेना की तस्वीर, लेकिन हो गई ट्रोल

भारतीय सेना को सलामी देने के लिये शक्ति कपूर की बेटी ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दो जवान -50डिग्री ठंड में बर्फ से लिपटे नजर आ रहे थे।

New Delhi, Dec 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को बिना जानकारी ट्वीट करना भारी पड़ गया, जिसकी वजह से वो ट्विटर पर ट्रोल हो गई। दरअसल आशिकी-2 गर्ल ने ट्विटर पर एक फेक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसकी वजह से वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गई। आपको बता दें कि भारतीय सेना को सलामी देने के लिये शक्ति कपूर की बेटी ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दो जवान -50डिग्री ठंड में बर्फ से लिपटे नजर आ रहे थे।

श्रद्धा ने दी सलामी
इस तस्वीर के जरिये एक विलेन की हीरोइन उन भारतीय सैनिकों को सलामी देना चाहती थी जो सियाचिन में कंपकंपाती ठंड में भी अपनी ड्यूटी करते हैं, श्रद्धा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि भारत के जवान बर्फ में जमते हैं, ताकि हम वार्म रहे, जवान हमारी सुरक्षा करते हैं, ताकि हम अपने घरों में सुरक्षित रह सकें।

वीर जवानों को दिल से सलाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा कि जवान हमारी सुरक्षा में लगे हैं, लेकिन हम उन्हें धन्यवाद भी नहीं बोल पाते, मेरा अपने देश के वीर जवानों को दिल से सलाम । जैसे ही श्रद्धा ने ये ट्वीट किया, उनका ट्वीट वायरल हो गया, पहले तो लोगों ने जवानों को याद करने के लिये उनकी प्रशंसा की, लेकिन कुछ ही देर में वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गई।

रुस के निकले सैनिक 
श्रद्धा ने जो तस्वीर भारतीय सैनिक कहकर ट्विटर पर पोस्ट किया था, दरअसल ट्विटर यूजर्स के अनुसार वो भारतीय नहीं बल्कि रुस के सैनिक की तस्वीर है, ट्विटर यूजर्स का कहना है कि ये तस्वीर साल 2013 की थी, जिसके बाद ट्रोलरों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को जमकर सुनाया, कुछ ने तो उन्हें देशभक्ति और जवानों की इज्जत करने की नसीहत तक दे डाली।

फर्जी फोटो
कई ट्विटर यूजर्स ने श्रद्धा कपूर की इस तस्वीर को रि-ट्वीट कर लिखा कि फर्जी तस्वीरों से देशभक्ति जताने की जरुरत नहीं है, तो किसी ने कहा कि हम भी अपनी देश की सेना से प्यार करते हैं, लेकिन नकली तस्वीरें पोस्ट करने से देशभक्ति ज्यादा नहीं हो जाती, तो किसी ने उन्हें ज्ञान बढाने की नसीहत दी।

पहले भी रह चुकी हैं ट्रोलरों के निशाने पर
ऐसा नही हैं कि श्रद्धा को पहली बार ट्रोलरों ने निशाने पर लिया है, इससे पहले इसी महीने के शुरुआत में उन्होने मर्लिन मुनरो की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसकी वजह से वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गई थी। ट्रोलरों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

श्रद्धा ने क्या लिखा था ?
जो तस्वीर श्रद्धा कपूर ने पोस्ट की थी, उसमें मर्लिन स्विमसूट में बीच पर आराम फरमाती नजर आ रही थी, उसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा था कि देखिये मर्लिन के पेट पर चढी चर्बी की परतों के साथ ही बांह पर भी फैट साफ दिख रहा है, जिनकी दुनिया के सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिनती होती आई है। इसलिये महिलाओं को अपनी बॉडी शेप की चिंता किये बगैर जैसी वो हैं, उसकी कद्र करनी चाहिये ।

ग्रीन टी का करती हैं प्रचार
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ये तस्वीर बिना किसी कैप्शन के डाली है, लेकिन ट्विटर यूजर्स को ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा, क्योंकि वो वजन कम रखने वाली एक ग्रीन टी का भी प्रचार करती हैं, जिस विज्ञापन का पंच लाइन ही है, छुपाने की जगह बेली फैट घटाने की आदत डालो, इसी पंच लाइन को लेकर लोगों ने श्रद्धा पर खूब कमेंट किये।

हाफ गर्लफ्रेंड
वर्कफ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा कपूर ने इस साल अर्जून कपूर के साथ फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की थी, उनकी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी, इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म हसीना पार्कर रिलीज हुई, लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी, हालांकि फिल्म में श्रद्धा दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाया था, जो काफी चैलेंजिंग था। ये पहला मौका था जब वो नेगेटिव रोल में नजर आई।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago