बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर ने आखिरकार चख लिया जिंदगी का स्वाद, खुद बताई ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने आखिरकार दुनिया की सबसे बेहतरीन डिश का स्वाद चख लिया है। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को बातें बताई हैं।

New Delhi, Mar 13: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आजकल अपनी नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिए टिहरी में बिजी हैं। इस शूटिंग के दौरान कई ऐसे पल आ चुके हैं, जब श्रद्धा ने पहाड़ की हसीन वादियों की तस्वीरें शेयर की। इस फिल्म की खास बात ये है कि श्रद्धा इसमें ललिता नौटियाल नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। इसके लिए वो स्थानीय भाषा सीख रही हैं।

सोशल मीडिया पर डाली तस्वीरें
इस बीच श्रद्धा ने एक ऐसी डिश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ जाए। श्रद्धा ने स्थानीय मिठाई सिंगोरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो के साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी बनाई। दरअसल श्रद्धा शूटिंग से फ्री होते ही पहाड़ों में घूमने निकल जाती हैं और चहलकदमी करती हैं।

शूटिंग से फ्री होकर किया ये काम
इस बीच शूंटिंग से फ्री होकर जब वे टिहरी के बाजार में पहुंची, तो सिंगोरी का स्वाद चख लिया। आपको बता दें कि सिंगोरी मावे की बनी एक स्वीट डिश है। इस डिश को मालू के पत्ते में लपेटा जाता है। इसे पूरे उत्तराखंड में काफी पसंद किया जाता है। ये एक तरह का पेड़ा होता है, जिसे बनाने के बाद पत्ते में लपेटकर रखा जाता है, इसका स्वाद जबरदस्त होता है।

इस टेस्ट को बताया बेहतरीन
श्रद्धा के मुताबिक इस मिठाई का टेस्ट बेहतरीन है और सबसे अलग है। आपको बता दें कि बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के लिए श्रद्धा काफी वक्त से टिहरी में ही मौजूद हैं। उन्होंने स्थानीय भाषा पर काफी फोकस किया है। इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने बड़े होटलों में रहने बजाय गांव के लोगों के बीच ही रहना जरूरी समझा और लोगों के रहने के तौर-तरीके के बारे में सीखा।

फिल्म में शाहिद कपूर भी हैं
इस फिल्म में श्रद्धा के साथ शाहिद कपूर भी हैं। वो भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और इसे अपने करियर की सबसे अलग फिल्मों में से एक बताते हैं। सोमवार को इस फिल्म की शूटिंग गीता भवन और छमुंड में फिल्माई गई। इस बीच शाहिद एक और फिल्म के लिए लगातार हर कोशिश कर रहे हैं कि किरदार में ढल जाएं।

स्थानीय भाषा पर फोकस
शाहिद कपूर और श्रद्धा आजकल आमतौर की बातचीत में एक खास शब्द ‘बल’ लगाने की कोशिश कर रहे हैं। ‘बल’ ऐसा शब्द है जो पहाड़ी बोली में बातचीत के दौरान अक्सर इस्तेमाल किया जाता है। इस फिल्म में शाहिद और श्रद्धा पहाड़ी युवक-युवती का रोल निभा रहे हैं। शाहिद कपूर पहाड़ी युवक की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है।

ये भी हैं खास बातें
फिल्म की शूटिंग पूरी होने तक एक पहाड़ी लड़के को साथ में रखा गया है। वो ही श्रद्धा को और शाहिद को स्थानीय भाषा सिखा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अब दून में शुरू होनी है। इसके लिए अभिनेत्री यामी गौतम समेत कई सितारों के दून पहुंचने की खबर है। इतना जरूर है कि पहाड़ की वादियों में आकर श्रद्धा कपूर बेहद खुश हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago