बॉलीवुड

अब #MeToo पर खुलकर बोली श्वेता तिवारी, मौका मिले तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा कि बंद कमरे में अगर मौका मिले, तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता, अगर कोई गलत करता है, तो देर-सवेर सच सामने आना ही है।

New Delhi, Nov 07 : घर-घर में पहचानी जानी वाली टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी रविवार को कानपुर पहुंची, उन्होने इस शहर की खूब तारीफ की। श्वेता तिवारी ने कहा कि शहर में क्या बदलाव हुआ है, ये तो उन्हें नहीं पता, लेकिन यहां के लोग बदल चुके हैं, कानपुर में एक्ट्रेस ने मीटू कैम्पेन पर खुलकर अपनी बात रखी, इसके साथ ही बिग बॉस को लेकर उनका उग्र अंदाज भी चर्चा का विषय बना रहा।

मौका मिले, तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा कि बंद कमरे में अगर मौका मिले, तो कोई मर्द पीछे नहीं हटता, अगर कोई गलत करता है, तो देर-सवेर सच सामने आना ही है, इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने ये भी कहा कि अगर लड़की ने मौके का फायदा उठाने के लिये लड़के की हर बात को स्वीकार कर लिया हो, और अब बहती गंगा में हाथ धोने की कोशिश कर रही है, तो फिर ये गलत है।

परिवार को हिम्मत दिखानी चाहिये
श्वेता तिवारी ने कहा कि लड़के के दोस्तों और उनके परिवार के लोगों को आगे आना चाहिये, कई महिलाएं ऐसी होती हैं, जो समय पर विरोध नहीं जता पाती, या कुछ नहीं बोल पाती, लेकिन मीटू कैम्पेन के जरिये वो अपने साथ हुए गलत बात खुलकर कह रही है, ऐसे में परिवार को लोगों को भी हिम्मत दिखानी चाहिये।

बिग बॉस पर क्या बोली ?
बिग बॉस की विनर रही टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि जो कहते हैं कि इस रिएलिटी शो में स्क्रिप्ट होती है, उन पर कंपनी को मुकदमा कर देना चाहिये, कोई स्क्रिप्ट नहीं होती, हां, वोटिंग में ऐसे लोगों को बचाने की कोशिश जरुर की जाती है, जिनकी वजह से लोग शो को देख रहे हैं, टीआरपी बढाने वाले प्रतियोगियों के लिये कंपनी खुद लोगों से वोटिंग करने के लिये कहती है। मालूम हो कि श्वेता तिवारी बिग बॉस-4 की विनर रही है।

बेटे की वजह से नहीं कर रही बड़े प्रोजेक्ट
श्वेता तिवारी ने कहा कि ना जाने कितनी बार कानपुर आ चुकी हूं, इस शहर में क्या बदलाव हुआ है, ये तो पता नहीं, लेकिन यहां के लोग नहीं बदले, बिहार के कई स्थानों पर जैसे लोग गर्मजोशी से मिलते हैं, वैसा ही कानपुर में भी अनुभव होता है, टीवी इंडस्ट्री से दूर श्वेता तिवारी का कहना है कि बेटा छोटा है, इसलिये वो बड़े प्रोजेक्ट हाथ में नहीं ले रही हैं, इसके साथ ही उन्होने कसौटी जिंदगी की शुरु होने पर भी खुशी जाहिर की, इसी शो के जरिये श्वेता स्टार बनी थी, वो घर घर में पहचानी जाने लगी थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago