बॉलीवुड

साल 2018 में नामी बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस सोनम कपूर, जयपुर में होगी शादी

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम लंबे समय से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों पिछले तीन साल से सीक्रेटली डेट कर रहे हैं।

New Delhi, Dec 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बाद अब एक और हीरोइन के घर शहनाई बजने वाली है, जी हां, सूत्रों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि लंबे समय से बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही एक्ट्रेस सोनम कपूर मार्च 2018 में शादी के बंधन में बंधेगी। सूत्रों का तो ये भी दावा है कि बकायदा उनकी शादी के लिये राजस्थान की राजधानी जयपुर में वेन्यू भी बुक कर लिया गया है, जहां पर सभी रस्में होंगी।

लंबे समय से रिलेशनशिप में
बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम लंबे समय से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों पिछले तीन साल से सीक्रेटली डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों में से कभी किसी ने अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन दोनों अक्सर इवेंट्स में तो कभी लंदन में छुट्टियां मनाते स्पॉट किये गये थे।

कौन हैं आनंद आहूजा ?
आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं, उन्होने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढाई की है, पिछले तीन साल से वो सोनम कपूर को डेट कर रहे हैं, हालांकि खुलकर कभी भी उन्होने अपने प्यार का इजहार नहीं किया, लेकिन जिस तरह वो बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ दिखते हैं, उसे देखकर तो यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे के लिये सीरियस हैं।

सोनम की फेवरेट ब्रांड
सोनम कपूर शॉपिंग करने के लिये बदनाम हैं, पूरे बॉलीवुड में सब लोग कहते हैं कि ये एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, उनकी शॉपिंग शुरु हो जाती है, वो अपने फैशन को लेकर भी काफी कान्सियस है, आपको बता दें कि Bhane बॉलीवुड एक्ट्रेस के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है, वो कई मौकों पर Bhane के डिजाइन्स कैरी करती हैं।

2018 में कपूर परिवार में होंगी 2 शादियां
साल 2018 कपूर परिवार के लिये खुशियां लेकर आने वाला है, क्योंकि इस साल इस परिवार में दो बार शहनाई बजेगी, दरअसल सोनम की शादी से पहले उनके कजिन मोहित मारवाह फरवरी में अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोलीवाला से दुबई में शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अंतरा एक स्टालिस्ट हैं, तो मोहित मारवाह ने फिल्म फुगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

हमेशा टच में रहती हैं सोनम
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जब भी अपने काम के सिलसिले में शूट पर बाहर जाती है, तो भी वो आनंद आहूजा के टच में रहती हैं, सेट पर उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि जब भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को समय मिलता है, वो तुरंत वीडियो कॉलिंग के जरिये आनंद से जुड़ जाती हैं और उनसे घंटों बातें करती रहती हैं।

अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस
सोनम कपूर काफी फैशनेबल और स्टाइलिश कपड़े कैरी करती हैं, वो अक्सर इवेंट्स में या फिर अवॉर्ड शो में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच जाती है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। कई बार तो उन्हें अपनी ऊट-पटांग कपड़ों की वजह से उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ा है, लेकिन फिर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फैशन और स्टाइल के साथ समझौता नहीं करती है।

सोशल मीडिया पर पॉपुलर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो समय-समय पर इस प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, साथ ही वो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने बेबाक बयानों के लिये भी करती हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इंस्टा जैसे नये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

आने वाली फिल्में
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल सोनम अक्षय कुमार के साथ पैडमैन में काम कर रही हैं, ये फिल्म महिलाओं के पीरियड्स से जुड़े मुद्दों पर बनाई जा रही है, इसके अलावा वो एक और फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, इस फिल्म का नाम वीरे दी वेडिंग है, फिल्म में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago