बॉलीवुड

श्रीदेवी के अंकल का चौंकाने वाला दावा, बोनी कपूर की वजह से टेंशन में थी एक्ट्रेस

श्रीदेवी के अंकल के मुताबिक बोनी कपूर का काफी पैसा फिल्मों में डूब गया था, पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वैसी नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से उन्हें नुकसान हो रहा था।

New Delhi, Mar 13 : 11 मार्च को चेन्नई में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की प्रेयर मीट रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों के भी कई सुपरस्टार पहुंचे। इस बीच श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, उनके मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी दर्द में थी, वो सिर्फ दुनिया के सामने खुश दिखती थी, लेकिन अंदर से वो बेहद दुखी थी, वो किसी के सामने अपने दर्द का इजहार नहीं करना चाहती थी।

श्रीदेवी के अंकल का दावा
डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रेड्डी ने एक तेलुगु चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी में बहुत दर्द था, बेशक वो दुनिया के सामने हमेशा मुस्कुराती रहती थी, लेकिन अंदर से वो बहुत तकलीफ में थी। इसके साथ ही उन्होने ये भी दावा किया, कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से विदा हुई है, अब उन बातों का कोई मतलब नहीं रह गया है।

बोनी कपूर ने बेची थी प्रॉपर्टी
श्रीदेवी के अंकल के मुताबिक बोनी कपूर का काफी पैसा फिल्मों में डूब गया था, पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वैसी नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से उन्हें नुकसान हो रहा था। इसी घाटे की भरपाई के लिये उन्होने श्रीदेवी के नाम की कई प्रॉपर्टी बेच दी थी। संपत्ति बिकने से परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, वो काफी परेशान थीं।

पति की वजह से दोबारा फिल्मों में आई
रेड्डी ने इस इंटरव्यू में ये भी दावा किया कि पति बोनी कपूर की वजह से ही वो दुबारा फिल्मों में आई। दरअसल परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं था, बोनी कपूर कर्ज से घिरते जा रहे थे, उन्हें संभालने के लिये श्रीदेवी दोबारा फिल्मों में काम करने के लिये आई। मालूम हो कि 1996 में बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था, हालांकि उन्होने इंगलिश-विंगलिश से वापसी की।

मरने के बाद भी शांति नहीं
श्रीदेवी के अंकल ने कहा कि बोनी कपूर के परिवार के आर्थिक हालात अच्छे नहीं थे। श्रीदेवी इतने दर्द में थी, कि उनके मरने के बाद भी शांति नहीं मिल सकेगी, वो अपनी दोनों बेटियों के भविष्य को लेकर भी परेशान रहती थी, वो चाहती थी कि दोनों बेटियों को जल्द से जल्द सेटल कर दें, लेकिन उन्हें मझधार में छोड़ वो इस दुनिया से विदा हो गई।

रामगोपाल वर्मा ने भी लिखा था ओपन लेटर
वैसे श्रीदेवी के अंकल रेड्डी ही नहीं बल्कि उनसे पहले निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने भी उनके फैंस के लिये एक ओपन लेटर लिखा था, जिसमें उन्होने मिस हवा-हवाई के कगुछ अनसुने पहलुओं का खुलासा किया था। हालांकि रामगोपाल वर्मा के लेटर को ज्यादा तरजीह नहीं मिली।

4 साल की उम्र में शुरु किया था काम
आपको बता दें कि बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ने सिर्फ 4 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरु कर दी थी, उनका बचपन नॉर्मल नहीं था, उन्होने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था। एक दौर में तो वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस थी। इसके बावजूद हर फिल्ममेकर और हीरो उनके साथ काम करना चाहता था।

शादी के बाद छोड़ दी थी बॉलीवुड
बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को साल 1996 में तलाक दे दिया, उसके कुछ दिनों बाद ही उन्होने श्रीदेवी से शादी कर ली। शादी के बाद श्रीदेवी ने फिल्में करना छोड़ दिया। वो पूरी तरह से अपना ध्यान घर-परिवार में लगाने लगी। बोनी कपूर और श्रीदेवी की दो बेटियां है, बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इसी साल धड़क से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है, तो छोटी बेटी खुशी अभी 17 साल की है, और पढाई कर रही है।

दुबई में मौत
स्टार एक्ट्रेस अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये दुबई गई थी। वहीं पर बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। जब उन्होने आखिरी सांस ली, तो उनकी बड़ी बेटी उनके साथ नहीं थी, जाह्नवी फिल्म शूटिंग की वजह से अपने मम्मी-पापा के साथ नहीं जा पाई थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago