श्रीदेवी के अंकल का चौंकाने वाला दावा, बोनी कपूर की वजह से टेंशन में थी एक्ट्रेस

sridevi

श्रीदेवी के अंकल के मुताबिक बोनी कपूर का काफी पैसा फिल्मों में डूब गया था, पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वैसी नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से उन्हें नुकसान हो रहा था।

New Delhi, Mar 13 : 11 मार्च को चेन्नई में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की प्रेयर मीट रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों के भी कई सुपरस्टार पहुंचे। इस बीच श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, उनके मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी दर्द में थी, वो सिर्फ दुनिया के सामने खुश दिखती थी, लेकिन अंदर से वो बेहद दुखी थी, वो किसी के सामने अपने दर्द का इजहार नहीं करना चाहती थी।

श्रीदेवी के अंकल का दावा
डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रेड्डी ने एक तेलुगु चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी में बहुत दर्द था, बेशक वो दुनिया के सामने हमेशा मुस्कुराती रहती थी, लेकिन अंदर से वो बहुत तकलीफ में थी। इसके साथ ही उन्होने ये भी दावा किया, कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से विदा हुई है, अब उन बातों का कोई मतलब नहीं रह गया है।

बोनी कपूर ने बेची थी प्रॉपर्टी
श्रीदेवी के अंकल के मुताबिक बोनी कपूर का काफी पैसा फिल्मों में डूब गया था, पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वैसी नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से उन्हें नुकसान हो रहा था। इसी घाटे की भरपाई के लिये उन्होने श्रीदेवी के नाम की कई प्रॉपर्टी बेच दी थी। संपत्ति बिकने से परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, वो काफी परेशान थीं।

पति की वजह से दोबारा फिल्मों में आई
रेड्डी ने इस इंटरव्यू में ये भी दावा किया कि पति बोनी कपूर की वजह से ही वो दुबारा फिल्मों में आई। दरअसल परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं था, sridevi Bonny Kapoor11बोनी कपूर कर्ज से घिरते जा रहे थे, उन्हें संभालने के लिये श्रीदेवी दोबारा फिल्मों में काम करने के लिये आई। मालूम हो कि 1996 में बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था, हालांकि उन्होने इंगलिश-विंगलिश से वापसी की।

मरने के बाद भी शांति नहीं
श्रीदेवी के अंकल ने कहा कि बोनी कपूर के परिवार के आर्थिक हालात अच्छे नहीं थे। श्रीदेवी इतने दर्द में थी, कि उनके मरने के बाद भी शांति नहीं मिल सकेगी, sridevi Bonny Kapoor1वो अपनी दोनों बेटियों के भविष्य को लेकर भी परेशान रहती थी, वो चाहती थी कि दोनों बेटियों को जल्द से जल्द सेटल कर दें, लेकिन उन्हें मझधार में छोड़ वो इस दुनिया से विदा हो गई।

रामगोपाल वर्मा ने भी लिखा था ओपन लेटर
वैसे श्रीदेवी के अंकल रेड्डी ही नहीं बल्कि उनसे पहले निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने भी उनके फैंस के लिये एक ओपन लेटर लिखा था, sridevi Bonny Kapoorजिसमें उन्होने मिस हवा-हवाई के कगुछ अनसुने पहलुओं का खुलासा किया था। हालांकि रामगोपाल वर्मा के लेटर को ज्यादा तरजीह नहीं मिली।

4 साल की उम्र में शुरु किया था काम
आपको बता दें कि बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ने सिर्फ 4 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरु कर दी थी, उनका बचपन नॉर्मल नहीं था, उन्होने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था। एक दौर में तो वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस थी। इसके बावजूद हर फिल्ममेकर और हीरो उनके साथ काम करना चाहता था।

शादी के बाद छोड़ दी थी बॉलीवुड
बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को साल 1996 में तलाक दे दिया, उसके कुछ दिनों बाद ही उन्होने श्रीदेवी से शादी कर ली। शादी के बाद श्रीदेवी ने फिल्में करना छोड़ दिया। sridevi-storyवो पूरी तरह से अपना ध्यान घर-परिवार में लगाने लगी। बोनी कपूर और श्रीदेवी की दो बेटियां है, बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इसी साल धड़क से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है, तो छोटी बेटी खुशी अभी 17 साल की है, और पढाई कर रही है।

दुबई में मौत
स्टार एक्ट्रेस अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये दुबई गई थी। वहीं पर बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। sridevi question 2जब उन्होने आखिरी सांस ली, तो उनकी बड़ी बेटी उनके साथ नहीं थी, जाह्नवी फिल्म शूटिंग की वजह से अपने मम्मी-पापा के साथ नहीं जा पाई थी।