बॉलीवुड

जाह्नवी, सारा से लेकर सुहाना तक, एक से बढकर एक लग्जरी कारों में चलते हैं ये स्टार्स किड्स

आज आपको कुछ स्टार्स किड्स के बारे में बताते हैं, जो फिलहाल अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई है, लेकिन लाखों-करोड़ों रुपये की कार के मालिक हैं।

New Delhi, Mar 05 : बॉलीवुड में कई ऐसे स्टारकिड्स हैं, जिन्होने अभी डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। बिना किसी फिल्म या शो के ही उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, उनकी हर एक्टिविटी के बारे में जानना चाहते हैं। अब सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना को ही ले लिजिये, लग्जिरियस लाइफ जीने वाले सुहाना घर से निकलती हैं, तो महंगी कार की सवारी करती हैं। आइये आज आपको कुछ स्टार्स किड्स के बारे में बताते हैं, जो फिलहाल अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई है, लेकिन लाखों-करोड़ों रुपये की कार के मालिक हैं।

सुहाना खान
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना के पास ऑडी ए-4 है, इस कार की बाजार कीमत करीब 54 लाख रुपये हैं, आपको बता दें कि सुहाना के डेब्यू की पिछले कुछ महीनों से चर्चा चल रही है, कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर करण जौहर सुहाना को लांच करेंगे।

जाह्नवी कपूर
बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, वो करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री लेगी। आपको बता दें कि जाह्नवी के पास लैंड रोवर की कार है, जिसकी कीमत करीब 49 लाख रुपये है। जाह्नवी की मां श्रीदेवी का निधन बीते सप्ताह ही दुबई में हुआ है।

सारा अली खान
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी पिछले कुछ महीनों से अपने डेब्यू की वजह से सुर्खियों में रही हैं, हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ पर कुछ संकट आ गया है, कहा जा रहा है कि उसकी रिलीज आगे बढ सकती है। सारा अली खान Porsche कार से चलती है, जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये बताई जाती है, ये कार उन्हें गिफ्ट में मिला है।

त्रिशाला दत्त
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त विदेश में रहकर पढाई कर रही हैं, हालांकि उनके बॉलीवुड एंट्री पर फिलहाल सस्पेंस है, क्योंकि संजय दत्त पहले ही कह चुके हैं, कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि उनके घर की लड़कियां बॉलीवुड में फिल्में करे, इसी वजह से उनकी दोनों बहनें नम्रता और प्रिया दत्त ने भी कभी फिल्म नहीं की, इसलिये वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी भी फिल्म करें, हालांकि देखने में त्रिशाला बेहद ग्लैमरस हैं, वो Imported कार से चलती है, जिसकी कीमत करीब तीस लाख रुपये है।

आरव कुमार
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार भी अलग-अलग कारणों की वजह से खूब सुर्खियों में रहते हैं, आरव रेंज रोवर की सवारी करते हैं, आपको बता दें कि इस कार की कीमत करीब 42 लाख रुपये हैं, आरव के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें भी खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड में उतारना चाहते हैं, इसलिये उनकी ट्रेनिंग भी शुरु कर दी गई है।

आर्यन खान
किंग खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी अक्सर अपने मम्मी-पापा के साथ बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट्स में नजर आते हैं, आर्यन फरारी की सवारी करते हैं, उनके बारे में कहा जाता है, कि उनके शौक रॉयल है, जिस फरारी की सवाली आर्यन करते है, उसकी कीमत करीब 3.45 करोड़ रुपये है।

इब्राबिम खान
सैफ और अमृता सिंह के बेटे का नाम इब्राहिम खान है, वो सारा के छोटे भाई है, इब्राहिम अक्सर नबाव खानदान द्वारा आयोजित पार्टियों में नजर आते हैं। इब्राहिम सीआरवी होंडा की कार से चलते हैं, इस कार की कीमत करीब 26 लाख रुपये है।

विवान कुंद्रा
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बेटे का नाम विवान कुंद्रा है, भले विवान अभी छोटी उम्र के हो, लेकिन उनके शौक बड़े हैं। उनके मम्मी-पापा ने उन्हें इसी उम्र में कार गिफ्ट कर दी है। विवान लेम्बोर्गिनी कार से चलते है, जिसकी कीमत करीब 3.40 करोड़ रुपये है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago