बॉलीवुड

मल्लिका शेरावत की ये तस्वीरें होश उड़ा देंगी, देखिए बचपन की रीमा कैसे बनी मल्लिका

मल्लिका शेरावत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि कभी मल्लिका ऐसी भी थीं।

New Delhi, Oct 24 : मल्लिका शेरावत 40 साल की हो गई हैं। हरियाणा के एक जाट परिवार में मल्लिका का जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हुआ था। मल्लिका का असल नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदलवाया था। शेरावत मल्लिका की मां की सरनेम है। कहा जाता है कि मल्लिका के पिता उनके हीरोइन बनने के फैसले से काफी नाराज थे। पिता नहीं चाहते थे कि रीमा फिल्मों में काम करे। उस दौरान मल्लिका की मां ने ही उन्हें काफी सपोर्ट किया था।

मल्लिका यानी रीमा लांबा
जब मां ने रीमा को सपोर्ट किया तो, उन्होंने अपनी सरनेम मां की सरनेम के साथ जोड़ दी। आप देख सकते हैं कि मल्लिका कभी भी लांबा सरनेम का इस्तेमाल नहीं करती। कहा जाता रहा है कि उनके पिता उनके इस फैसले से बेहद नाराज हो गए थे। खैर अब कहा जाता है कि सब कुछ सामान्य है और मल्लिका अपने पिता से मुलाकात करती रहती हैं।

क्या मल्लिका सिंगल हैं ?
आपने एक बात नोटिस की होगी। मल्लिका लगातार कहती आई हैं कि वो सिंगल हैं। लेकिन सच तो ये है कि मल्लिका की एक बार शादी हो चुकी है। जी हां मल्लिका की शादी इससे पहले साल 2000 में पायलट करण सिंह गिल के साथ हुई थी। ये शादी कुछ महीनों तक तो ठीक चली, लेकिन कहा जाता है कि खटपट इतनी बढ़ गई कि ये शादी सिर्फ 1 साल तक चल पाई।

मलिल्का का एक बेटा भी है ?
हालांकि इस बीच ये भी कहा जाता है कि मल्लिका का एक बेटा भी है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, ये कोई नहीं जानता। इसके बाद मल्लिका फिल्मों में काम करने के लिए हरियाणा छोड़कर मुंबई में जाकर बस गईं। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने पहले मॉडलिंग की और काफी मेहनत भी की। उन्होंने इसके लिए बकायदा एक्टिंग क्लास भी ज्वॉइन की थी।

एयर होस्टेस रह चुकी हैं मल्लिका 
फिल्मों में आने से पहले मल्लिका एयर हॉस्टेस रह चुकी हैं। हालांकि मल्लिका कहती हैं फिल्मों में आने से पहले उन्होंने कभी काम नहीं किया था। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर मल्लिका की पहली फिल्म कौन सी थी ? तो इस बारे में हम आपको बताते हैं। काफी लोग सोचते हैं कि मल्लिका की पहली फिल्म मर्डर थी, लेकिन ऐसा नहीं है। इससे पहले भी वो फिल्म में काम कर चुकी हैं।

मर्डर से पहले  इस फिल्म में आई थी 
मर्डर से पहले मल्लिका करीना कपूर और तुषार कपूर की फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके नाम का क्रेडिट रोल रीमा लांबा के नाम से ही चला था। इसके बाद मर्डर एक ऐसी फिल्म थी, जिससे मल्लिका को एक अलग ही पहचान मिली थी। इस फिल्म के बाद वो हॉट एक्ट्रेस में शुमार होने लगी।

मल्लिका का नया बॉयफ्रैंड
2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर’ में मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। बाद में मल्लिका ‘शादी से पहले’, ‘वेलकम’ , ‘डबल धमाल’ और ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। खैर आज मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। उनका एक ब्वॉयफ्रैंड है, जिसका नाम सायरस ऑक्सफेन बताया जाता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago