बॉलीवुड

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बताई आपबीती, जानकर हैरान रह जाएंगे

स्वरा भास्कर अकसर अपने बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग की वजह से ट्रोलर ने उन्हें खूब ट्रोल करने की कोशिश की।

New Delhi, Jun 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कऱ अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं। हालिया रिलीज फिल्म वीरे दी वेडिंग के एक सीन की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था। हालांकि उन्होने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। अब स्वरा भास्कर इंडि़यन एक्सप्रेस के एक इवेंट में पहुंची, जहां उन्होने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की, उन्होने अपने साथ हुए एक घटना को सार्वजनिक कर दिया।

किस करने की कोशिश
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार खुद को एक बड़े प्रोड्यूसर के मैनेजर कहने वाले शख्स ने मुझसे मेरे घर का पता पूछने लगा, स्वरा के अनुसार ये मुलाकात बिना जान-पहचान वाली थी, मैं इस मीटिंग से बाहर जाने की सोच रही थी, जब मैं इस मीटिंग से बाहर जाने लगी, तो उस शख्स ने आकर मुझे किस करने की कोशिश की। हालांकि वो अपनी कोशिश में कामयाब नहीं हो पाया।

कान में कुछ कहा
स्वरा भास्कर ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे एकदम से लगा कि मेरे कान के पास कोई किस करने की कोशिश कर रहा है, साथ ही आवाज आई, आई लव यू बेबी। ये सुनते ही मैंने हटने की कोशिश की, तो उसका मुंह मेरे बालों के पास था, एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब भी कास्टिंग काउच का ही एक हिस्सा है।

फेमिनिज्म पर भी बोलीं
स्वरा भास्कर ने फेमिनिज्म पर भी बात की, उन्होने कहा कि फेमिनिज्म एक विचार है, जिसके तहत जेंडर्स में समानता होनी चाहिये। ये सिर्फ प्रतिनिधित्व की बात नहीं है, बल्कि जवाबदेही और अवसरों में भी समानता होनी चाहिये। आपको बता दें कि स्वरा अकसर ऐसे मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं।

ट्रोलर्स को करारा जवाब
बॉलीवुड एक्ट्रेस महिला की सुरक्षा पर भी बात कर चुकी है, हाल ही में जम्मू-कश्मीर के गांव में 8 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना के समय करीना कपूर को कई ट्रोलर्स ने निशाने पर लिया था, जिसके बाद स्वरा भास्कर खुलकर सामने आई थी और ट्रोलर्स को जमकर फटकारा था।

ट्रोलर्स ने निशाने पर
स्वरा अकसर अपने बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग की वजह से ट्रोलर ने उन्हें खूब ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन जब एक्ट्रेस ने उन्हें जवाब दिया और फटकारा, तो फिर ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

जल्द ही वेबसीरीज में आएगी नजर
आपको बता दें कि स्वरा भास्कर जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं, इस वेब सीरीज का नाम रसभरी होगा। इस सीरीज में स्वरा एक टीचर शानू मैडम के किरदार में नजर आएंगी, जिन पर 11वीं क्लास का छात्र फिदा है। हालांकि इससे ज्यादा फिलहाल इसके बारे में नहीं बताया जा रहा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago