बॉलीवुड

सलमान या SRK नहीं बल्कि बॉलीवुड के नये सितारे हो सकते हैं धूम-4 में विलेन, हो रही नाम पर चर्चा

धूम-4 यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी है, लिहाजा ऋतिक रोशन, आमिर खान के बाद अब धूम-4 में सलमान खान या शाहरुख खान के नाम की चर्चा थी।

New Delhi, Apr 07 : टाईगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 बॉक्सऑफिस पर धूम मचा रही है, ये फिल्म 6 दिनों में ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जिस टाईगर ने जिस तरह का धमाका किया है, उसके बाद वो एक्शन फिल्मों के लिये बॉलीवुड निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं। अफवाहों की मानें, तो बागी-2 के बाद अब टाईगर श्रॉफ धूम-4 के लिये निर्माताओं की लिस्ट में भी आ चुके हैं, हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे के लिये बड़ी बात होगी।

सलमान-शाहरुख की चर्चा
धूम-4 यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी है, लिहाजा ऋतिक रोशन, आमिर खान के बाद अब धूम-4 में सलमान खान या शाहरुख खान के नाम की चर्चा थी, कहा जा रहा था कि इस बार इन दोनों खान में से एक विलेन के किरदार में दिखेंगे। लेकिन बागी-2 में टाईगर ने जिस तरह का एक्टिंग और एक्शन किया है उसे देखकर कहा जा रहा है कि धूम-4 में उन्हें विलेन के किरदार में लिया जा सकता है।

एक्शन से भरपूर
आपको बता दें कि धूम सीरीज की फिल्में एक्शन से भरपूर होती है, बागी-2 में नये सितारे ने जिस तरह की एक्शन की है, वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अक्षय कुमार से लेकर ऋतिक रोशन कर टाईगर की सार्वजनिक रुप से तारीफ कर चुके हैं, वो उन्हें अगला स्टार बता चुके हैं। ऐसे में धूम-4 के लिये अगर उनके नाम पर विचार किया जा रहा है, तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिये।

अभिषेक बच्चन हो सकते हैं रिप्लेस
धूम फ्रेंचाइजी की फिल्मों में महानायक के बेटे अभिषेक इंस्पेक्टर का किरदार करते हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि धूम-4 में जूनियर बच्चन को रिप्लेस किया जा सकता है, उनकी जगह बॉलीवुड स्टार रणवीर ले सकते हैं। हालांकि इसकी अभी तक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं।

निगेटिव किरदार
शाहरुख खान से पहले सलमान खान के नाम को विलेन के रुप में फाइनल माना जा रहा था, कहा जा रहा था कि धूम-4 में चोर का किरदार दबंग खान निभाएंगे, हालांकि कुछ दिन पहले आदित्य चोपड़ा से शाहरुख खान ने मुलाकात की थी, जिसके बाद कहा जाने लगा, कि धूम-4 में शाहरुख विलेन के किरदार में हो सकते हैं। दरअसल पिछले कुछ साल से किंग खान ने कोई बड़ी फिल्म नहीं दी है, इसी वजह से उन्होने आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की थी, ताकि दोनों मिलकर कोई बड़ी फिल्म कर सकें।

ऋतिक रोशन के नाम की चर्चा
अफवाह है कि इस बार धूम-4 को ज्यादा मजेदार बनाने के लिये स्टारकास्ट को और मजबूत किया जाएगा, एक विलेन की जगह दो विलेन को शामिल किया जाएगा। एक विलेन के लिये सलमान-शाहरुख में से एक, तो दूसरे विलेन के लिये ऋतिक रोशन से बात चल रही हैं। आपको बता दें कि धूम-2 में बॉलीवुड स्टार विलेन का किरदार निभा चुके हैं।

प्रभास को भी किया गया था अप्रोच
बाहुबली स्टार प्रभास को भी इस फिल्म के लिये अप्रोच किया गया था, हालांकि अभी फिलहाल उनके पास दो फिल्में हैं, जिनमें वो बिजी हैं। इसी वजह से उन्होने मना कर दिया। धूम-4 में वाणी कपूर का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है, वो फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे में काम कर चुकी हैं, और अगली यशराज फिल्म में भी फाइनल हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago