बॉलीवुड

सालों बाद पर्दे पर हुई रंगीला गर्ल की वापसी, ‘बेवफा ब्यूटी’ बनकर सबका दिल लूटा

रंगीला गर्ल याद हैं आपको, जी हां उर्मिला मातोंडकर लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापस लौट आई हैं उनका अंदाज देखकर आप भी भई वाह कह उठेंगे ।

New Delhi, Mar 22 : 90 के दशक की टॉप एक्‍ट्रेस, वो हसीना जिसने लाखों का दिल लूटा । अपनी अदाओं से लाखों को अपना दीवाना बनाया, छम्‍मा – छम्‍मा कर कइयों का दिल मचलने पर मजबूर कर दिया । हम बात कर रहे हैं उर्मिला मातोंडकर की जिनकी पर्दे पर धमकोदार वापसी हुई है । इतने बरस के बाद उर्मिला को बिग स्‍क्रीन पर देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं है । कहां नजर आई हैं रंगीला गर्ल, आइए आगे आपको बताते हैं ।

इस फिल्‍म में नजर आएंगी उर्मिला
उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक की वो एकट्रेस हे जो अपनी खूबसूरत ही नहीं अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती थीं । टॉप्‍ 5 एक्‍ट्रेसेज में  से एक मानी जाती थीं उर्मिला । उर्मिला का फिल्‍मों से जाना जितना सरप्राइजिंग था उतना ही उनका लौटना भी सरप्राइज है । वो इरफज्ञन खान की फिल्‍म ब्‍लैकमेल के एक आइटम नंबर से वापसी कर रही हैं ।

बेवफा ब्‍यूटी बनीं उर्मिला
इरफान खान की फिल्‍म ब्‍लैकमेल के आइटम सॉन्‍ग बेवफा ब्‍यूटी में उर्मिला नजर आई हैं । हॉट मूव्‍ज वालीं उर्मिला को साड़ी में थिरकता देख आपके दिल एक बार फिर बैठ जाएंगे । सोशल मीडिया पर फिल्‍म का पूरा गाना रिलीज किया गया है और सिर्फ 1 घंटे में इस गाने को 31 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं । इस गाने को दर्शक अच्‍छे कमेंट भी दे रहे हैं ।

फिल्‍म में खासतौर पर एड किया गया है गाना
बेवफा ब्‍यूटी बनकर उर्मिला सबको एंटरटेन कर रही हैं । इस गाने को पावनी पांडे ने गाया है और कंपोज अमित त्रिवेदी ने किया है । फिल्म के डायरेक्टर अभिनव देव के मुताबिक ये गाना फिल्‍म की पूरी कहानी को बयां कर रहा है । पहले इस गाने को फिल्‍म में नहीं रखा गया था, क्‍योंकि हम कोइ र्आइटम नंबर नहीं चाहते थे । ये गाना फिल्‍म की कहानी को आगे बढ़ाता है ना कि सिर्फ ग्‍लैमर के लिए रखा गया है ।

उर्मिला को क्‍यों चुना ?
अभिनव के मुताबिक इस आइटम नंबर के लिए एक ऐसे चेहरे की तलाश थी जो परफॉर्मर हो । उन्होंने कहा, हमें आइटम गर्ल की जरूरत नहीं थी ।  हमें एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हो । ऐसे में मेरे ख्याल से उर्मिला इस सॉन्ग के लिए एकदम परफेक्ट थीं । उर्मिला को पर्दे पर देखकर सभी सरप्राइज हैं और ये फिल्‍म के लिए लकी भी साबित होगा ।

4 साल से गायब थीं उर्मिला
2014 में उर्मिल मातोंडकर ने अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन मोहसिन अख्‍तर मीर से शादी कर ली । इसके बाद उर्मिला फिल्‍म पर्दे से दूर चली गईं । अपनी नई दुनिया बसाने में उर्मिला इतनी मशगूल हो गईं कि उन्‍होने वापसी के बारे में सोचा भी नहीं । इस बीच ना किसी फिल्‍म ईवेंट में, अर्वार्ड शो में ही उन्‍हें देखा गया । और अब उनकी वापसी जिस तरह से हुई है वो धमाकेदार है ।

बतौर चाइल्‍ड एक्‍ट्रेस काम कर चुकी हैं उर्मिला
उर्मिला 44 साल की हो चुकी हैं, फिल्‍मों से उनका पुराना नाता है । 1980 में जब वो महज 6 साल की थीं तब से वो एक्टिंग करती आ रही हैं । बाल कलाकार से फिर वो फिल्‍मों की खूबसूरत नायिका बनीं और एक लंबे खूबसूरत सफर के बाद उन्‍होने ब्रेक भी लिया । उर्मिला ब्‍लैकमेल के इस स्‍पेशल सॉन्‍ग से पर्दे पर वापसी कर रही हैं, देखना होगा वो अभिनय के क्षेत्र में भी वापस लौटती हैं कि नहीं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago