बॉलीवुड

साल 2018 में इस बॉलीवुड स्टार की होगी ग्रैंड वेडिंग, फैन्स के लिये गुड न्यूज

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने 2018 के मध्य तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं।

New Delhi, Dec 30 : साल 2017 के आखिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटक विराट कोहली ने शादी कर अपने फैन्स को खुशखबरी दे दी, इसके बाद से ही दूसरे स्टार के भी घोड़ी चढने की खबरें शुरु हो गई है, कहा जा रहा है, कि बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने 2018 के मध्य तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं, हालांकि कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी, लेकिन ये महज अफवाह निकला।

अगले साल शादी
वरुण धवन अपने करियर के पिक पर हैं, उनके लिये साल 2017 काफी शानदार रहा, उनकी पिछली फिल्म जुड़वां-2 सुपरहिट साबित हुई, अब वो चाहते हैं कि शादी कर सेटल हो जाएं, ताकि फिल्मों के साथ-साथ परिवार के साथ भी अच्छे से समय बिता सके, हालांकि उनकी शादी की खबरों की किसी ने अभी तक पुष्टि नहीं की है।

लंबे समय से कर रहे हैं डेट
वरुण और नताशा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, यहां तक की वरुण के फैमिली फंक्शंस में भी नताशा नजर आती हैं, दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सार्वजनिक स्थलों पर स्पॉट किये जाते हैं, वरुण और नताशा ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को छुपाया नहीं है, लेकिन वो खुलकर भी इस पर कोई बात नहीं करते हैं।

हो गया था ब्रेकअप
पिछले दिनों ये अफवाह उड़ी थी कि वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच ब्रेकअप हो गया है, दरअसल इसके पीछे वजह आलिया भट्ट को बताया जा रहा था, नताशा वरुण और आलिया की नजदीकियों से परेशान थी, जिसके बाद उन्होने ब्रेकअप करने का फैसला लिया, लेकिन फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां रिलीज होने के बाद दोनों फिर से एक साथ स्पॉट किये जाने लगे, जिससे पता चला कि ब्रेकअप की खबर महज कोरी अफवाह थी।

परिवार की रजामंदी
वरुण और नताशा को लेकर लगातार आ रही खबरों से धवन परिवार काफी परेशान हो जाते हैं, इसी वजह से वो चाहते हैं कि इस रिश्ते को नाम दे दिया जाए, दोनों शादी कर लें, आपको बता दें कि दोनों परिवार इस रिश्ते के लिये राजी हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है कि अगले साल मध्य तक दोनों सात फेरे लेंगे।

वरुण नताशा के सवालों से बचते हैं
जब बॉलीवुड स्टार से नताशा से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं, या फिर उनकी शादी को लेकर सवाल किये जाते हैं, तो वो सीधे कोई जबाव नहीं देते, वो कुछ भी बोलकर बायें-दायें से निकलने की कोशिश करते हैं, हां, वो नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप को छुपाते भी नहीं है, लेकिन कुछ बताते भी नहीं हैं।

शादी पर क्या बोले वरुण ?
अनुष्का शर्मा की शादी के बाद वरुण धवन से पूछा गया कि उनके घर शहनाई कब बजेगी, तो उन्होने कहा कि फिलहाल उन्होने ऐसी कोई बात नहीं सुनी है, कि वो जल्द शादी करने वाले हैं, जब भी शादी की तारीख फिक्स की जाएगी, तो आप लोगों को बिल्कुल जानकारी दे दी जाएगी।

शादी की खबरों पर कैसे करते हैं रिएक्ट ?
इसी इंटरव्यू में उनसे एक रिपोर्टर ने पूछ लिया कि वो शादी की खबरों पर कैसे रिएक्ट करते हैं, तो वरुण धवन ने कहा कि मैं रिएक्ट ही नहीं करता, अगर मैं आपसे पूछूं कि कल रात आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पिक्चर देखने गये थे, तो या तो आप स्माइल करोगे, या शर्माओगे, मैं भी बस यही कर सकता हूं, और यही कर रहा हूं।

अगली साल की फिल्में
साल 2017 में दो धमाकेदार सुपरहिट फिल्में देने के बाद 2018 में भी उनके पास दो बड़ी फिल्में है, वो शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर में दिखेंगे, इस फिल्म में उनके साथ बनीता संधू काम कर रही हैं, इसके साथ ही वो यशराज बैनर की फिल्म सुई धागा में भी नजर आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा काम करेंगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago