बॉलीवुड

विरुष्का के फैंस के लिये खुशखबरी, पहली बार इस टीवी शो में विराट-अनुष्का करेंगे रोमांटिक डेब्यू

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के साथ करीब चार महीने पहले इटली में सात फेरे लिये, उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए।

New Delhi, Mar 28 : स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस के लिये सरप्राइज है। दरअसल ये दोनों एक साथ एक टीवी शो में अपने प्यार का राज खोलते हुए नजर आएंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं सेलिब्रिटी के कंट्रोवर्शियल चैट शो कॉफी विद करण की। करण जौहर अपने शो के 6ठें सीजन के साथ जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस साल इस सीजन के पहले गेस्ट विराट-अनुष्का होंगे।

विराट-अनुष्का बनेंगे गेस्ट
आपको बता दें कि करण के शो के लिये प्लान किया जा रहा है, कि इस साल विराट और अनुष्का को पहला गेस्ट बनाकर बुलाया जाए। ये शो सितंबर में ऑन एयर होने की उम्मीद है। इससे पहले करण के इस शो में बतौर गेस्ट ज्यादातर बार शाहरुख खान पहुंचे थे। लेकिन शो मेकर्स इस बार विराट-अनुष्का की लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं, इसी वजह से पहले गेस्ट के तौर पर उन्हें इनवाइट करना चाहते हैं।

करण जौहर कर रहे हैं तैयारी
शो के होस्ट करण जौहर इन दिनों इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स में बिजी है, इस शो के खत्म होने के बाद दिल हैं हिंदुस्तकानी में पर फोकस करेंगे, फिर थोड़ा सा ब्रेक लेने के बाद कॉफी विद करण से वो छोटे परदे पर वापसी करेंगे। सूत्रों के अनुसार शो के मेकर्स ने प्लान पर काम करना शुरु कर दिया है। विराट-अनुष्का को 6ठें सीजन के लिये फिक्स माना जा रहा है।

5वें सीजन में भी बुलाया गया था
आपको बता दें कि कॉफी विद करण के पिछले सीजन में भी करण जौहर ने खूब कोशिश की थी, कि इस जोड़ी को अपने शो में लेकर आये, लेकिन अनुष्का ने विराट के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया था। दरअसल शादी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं करना चाहती थी, इसी वजह से उन्होने तब करण को मना कर दिया था।

करीब चार महीने पहले शादी
मालूम हो कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के साथ करीब चार महीने पहले इटली में सात फेरे लिये, उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। शादी के बाद दोनों ने अपने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। जिससे फैंस को उनके शादी की जानकारी मिली। हालांकि इटली से लौटने के बाद इस स्टार कपल ने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिये दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था।

कई सितारे खोल चुके हैं दिल का राज
पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि कॉफी विद करण के 6ठें सीजन का टेलीकास्ट अगले साल 2019 में किया जाएगा। लेकिन अब इसी साल सितंबर में प्रसारण होने की चर्चा है। आपको बता दें कि इस शो में कई बड़े सितारे अपने दिल का राज खोल चुके हैं, इसके साथ ही कई सितारों की बातों पर विवाद भी हुआ था।

पहली बार दिखेंगे टीवी शो में एक साथ
अगर शो के मेकर्स विराट और अनुष्का को एक साथ शो में ले आते हैं, तो विरुष्का फैंस के लिये ये काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि ये पहला मौका होगा, जब ये स्टार कपल पहली बार किसी मंच पर एक साथ इंटरव्यू देंगे। शादी से कुछ समय पहले कुछ इंटरव्यूज में विराट ने अनुष्का की खुलकर तारीफ की थी। लेकिन अनुष्का हमेशा विराट और अपने रिलेशनशिप पर बात करने से बचती हैं।

अनुष्का नहीं करना चाहती बात
मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं करना चाहती हैं। दरअसल उनका मानना है कि जिस चीज को सबसे कम तरजीह मिलनी चाहिये, लोग उसे ही सबसे कम तरजीह देते हैं। इन गॉसिप की वजह से कहीं ना कहीं उनके काम की जितनी बात होनी चाहिये। उतनी नहीं होती, इसी वजह से वो इन चीजों पर बात करने से बचती हैं।

फिलहाल यहां व्यस्त हैं स्टार कपल
विराट कोहली 7 अप्रैल से शुरु होने वाले आईपीएल में व्यस्त हो चुके हैं, वो इस सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी करते नजर आएंगे। इससे पहले श्रीलंका में खेले गये ट्राई सीरीज में बीसीसीआई ने उन्हें आराम दिया था, वो पत्नी अनुष्का के साथ समय बिता रहे थे। जबकि अनुष्का परी के रिलीज होने के बाद अब अपनी अगली फिल्म सूई-धागा में व्यस्त हो चुकी हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago