बॉलीवुड

इस वजह से अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया सलमान खान को शादी में शामिल होने का निमंत्रण

अनुष्का ने शाहरुख और आमिर को तो अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है, लेकिन उन्होने सलमान खान को नहीं बुलाया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

New Delhi, Dec 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियों में है, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दोनों इटली में आज सात फेरे लेंगे, दोनों की शादी में शामिल होने के लिये बॉलीवुड से भी कई सितारे टस्कनी पहुंच चुके हैं, अनुष्का ने शाहरुख और आमिर को तो अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है, लेकिन उन्होने सलमान खान को नहीं बुलाया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, हालांकि इसके पीछे लोग अलग-अलग तर्क दे रहे हैं, कुछ लोगों को कहना है कि सलमान खान और अनुष्का के बीच कुछ खास बांडिंग नहीं है।

गेस्ट लिस्ट से सलमान गायब
अनुष्का-विराट की शादी में बॉलीवुड से भी कुछ चुनिंदा गेस्ट शामिल हो सकते हैं, टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी शादी में शाहरुख, आमिर के अलावा रणबीर कपूर, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, कैटरीना कैफ, मनीष शर्मा को भी निमंत्रण दिया है, इस लिस्ट में सलमान खान का नाम गायब है, जिससे लोग सवाल कर रहे हैं कि कभी सलमान ने विराट-अनुष्का के रिश्ते को बचाया था अब उन्हें ही शादी में बुलाना भूल गये।

सलमान ने बचाया था विराट-अनुष्का का रिश्ता
दरअसल साल 2015 में अनुष्का शर्मा सुल्तान की शूंटिग में व्यस्त थी, उन्हीं दिनों विराट-अनुष्का के ब्रेकअप की खबरें उड़ी थी, अनुष्का उससे पहले अक्सर स्टेडियम मैच देखने पहुंचती थी, लेकिन दोनों के व्यवहार से लग रहा था कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ हुआ है, क्योंकि छुट्टी होने के बावजूद विराट घर पर ही रहे थे, साथ ही दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया था, जिसके बाद कहा जाने लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया, सलमान ने विराट को तब अपने फ्लैट पर बुलाया था और दोनों का पैचअप कराया था।

तीनों खान के साथ कर चुकी हैं काम
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होने तीनों खानों के साथ काम किया, आपको बता दें कि अनुष्का ने अपना डेब्यू ही सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ किया था, इसके बाद उन्होने आमिर खान के साथ पीके में काम किया और सलमान भाईजान के साथ सुल्तान में दिखीं, आमिर और सलमान के साथ तो उन्होने सिर्फ एक फिल्म की हैं, लेकिन किंग खान के साथ वो तीन फिल्में कर चुकी हैं।

सलमान से खास बांडिंग नहीं
जूम की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सुल्तान रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही आरफा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दबंग खान का रवैया बड़ा डराने वाला था, इसलिये वो उनके साथ ज्यादा घुल मिल नहीं पाई, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया था कि मैंने उन्हें थोड़ा डराने वाला महसूस किया, वो कुछ ऐसे हैं कि उनके साथ सहज महसूस नहीं होता, वो सिर्फ अपनी चीजें ही अपने तरीके से करते हैं। मैं शर्मीली किस्म की हूं, हम दोनों के बीच की दूरी को हम कवर नहीं कर पाए, मैं कठोर बर्फ नहीं तोड़ सकती ।

इटली पहुंच चुके हैं विराट-अनुष्का
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो दिन पहले ही विराट-अनुष्का इटली के लिये रवाना हो चुके हैं, बीते गुरुवार को अनुष्का अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, उनके साथ उनके पारिवारिक पंडित भी साथ गये हैं, ये वहीं पंडित हैं, जिनसे मिलने पिछले साल विराट-अनुष्का देहरादून गये थे, तब भी ये अफवाह फैलाया गया था कि दोनों सगाई करने वाले हैं।

शादी में सिर्फ रिश्तेदार और करीबी दोस्त
विराट-अनुष्का भीड़-भाड़ से बचने के लिये इटली में शादी करने पहुंचे हैं, विराट ने अपनी शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड और रिश्तेदारों को ही बुलाया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सचिन तेंदुलकर और युवराज के अलावा विराट ने अपने बचपन के क्रिकेट कोच राजकुमार शर्मा को भी शादी में बुलाया है, तो अनुष्का ने भी कुछ खास दोस्तों को ही निमंत्रण भेजा है।

टीम इंडिया के खिलाड़ी भी नहीं होंगे शामिल
आपको बता दें कि भले विराट कोहली टीम इंडिया के तीन प्रारुपों में कप्तान हैं, लेकिन उन्हें दूल्हा बनते हुए उनके दोस्त और साथी खिलाड़ी भी नहीं देख पाएंगे, क्योंकि एक तो टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेल रही है, दूसरी ओर वो शादी इटली में कर रहे हैं, जिसकी वजह से सभी खिलाड़ी वहां पहुंच भी नहीं पाएंगे। कहा जा रहा है कि शादी के बाद कोहली विराट रिसेप्शन देंगे, जिसमें सभी खिलाड़ी शामिल होंगे।

विराट रिसेप्शन
कप्तान कोहली ने पहले ही दोस्तों से माफी मांग ली है, कि वो इटली में जाकर सात फेरे ले रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शादी के बाद विराट कोहली रिसेप्शन देंगे, मुंबई के जेडब्लयू मैरियट होटल में ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट से लेकर कई नामचीन हस्तियों के शामिल होने की संभावना है, इसके बाद दिल्ली में भी एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago