इस वजह से अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया सलमान खान को शादी में शामिल होने का निमंत्रण

salman Anushka

अनुष्का ने शाहरुख और आमिर को तो अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है, लेकिन उन्होने सलमान खान को नहीं बुलाया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

New Delhi, Dec 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियों में है, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दोनों इटली में आज सात फेरे लेंगे, दोनों की शादी में शामिल होने के लिये बॉलीवुड से भी कई सितारे टस्कनी पहुंच चुके हैं, अनुष्का ने शाहरुख और आमिर को तो अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है, लेकिन उन्होने सलमान खान को नहीं बुलाया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, हालांकि इसके पीछे लोग अलग-अलग तर्क दे रहे हैं, कुछ लोगों को कहना है कि सलमान खान और अनुष्का के बीच कुछ खास बांडिंग नहीं है।

गेस्ट लिस्ट से सलमान गायब
अनुष्का-विराट की शादी में बॉलीवुड से भी कुछ चुनिंदा गेस्ट शामिल हो सकते हैं, टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी शादी में शाहरुख, आमिर के अलावा रणबीर कपूर, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, कैटरीना कैफ, मनीष शर्मा को भी निमंत्रण दिया है, salman khan2इस लिस्ट में सलमान खान का नाम गायब है, जिससे लोग सवाल कर रहे हैं कि कभी सलमान ने विराट-अनुष्का के रिश्ते को बचाया था अब उन्हें ही शादी में बुलाना भूल गये।

सलमान ने बचाया था विराट-अनुष्का का रिश्ता
दरअसल साल 2015 में अनुष्का शर्मा सुल्तान की शूंटिग में व्यस्त थी, उन्हीं दिनों विराट-अनुष्का के ब्रेकअप की खबरें उड़ी थी, Virat anushka (7)अनुष्का उससे पहले अक्सर स्टेडियम मैच देखने पहुंचती थी, लेकिन दोनों के व्यवहार से लग रहा था कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ हुआ है, क्योंकि छुट्टी होने के बावजूद विराट घर पर ही रहे थे, साथ ही दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया था, जिसके बाद कहा जाने लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया, सलमान ने विराट को तब अपने फ्लैट पर बुलाया था और दोनों का पैचअप कराया था।

तीनों खान के साथ कर चुकी हैं काम
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होने तीनों खानों के साथ काम किया, आपको बता दें कि anushka sharmaअनुष्का ने अपना डेब्यू ही सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ किया था, इसके बाद उन्होने आमिर खान के साथ पीके में काम किया और सलमान भाईजान के साथ सुल्तान में दिखीं, आमिर और सलमान के साथ तो उन्होने सिर्फ एक फिल्म की हैं, लेकिन किंग खान के साथ वो तीन फिल्में कर चुकी हैं।

सलमान से खास बांडिंग नहीं
जूम की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सुल्तान रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही आरफा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दबंग खान का रवैया बड़ा डराने वाला था, salman-anushka-7591इसलिये वो उनके साथ ज्यादा घुल मिल नहीं पाई, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया था कि मैंने उन्हें थोड़ा डराने वाला महसूस किया, वो कुछ ऐसे हैं कि उनके साथ सहज महसूस नहीं होता, वो सिर्फ अपनी चीजें ही अपने तरीके से करते हैं। मैं शर्मीली किस्म की हूं, हम दोनों के बीच की दूरी को हम कवर नहीं कर पाए, मैं कठोर बर्फ नहीं तोड़ सकती ।

इटली पहुंच चुके हैं विराट-अनुष्का
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो दिन पहले ही विराट-अनुष्का इटली के लिये रवाना हो चुके हैं, बीते गुरुवार को अनुष्का अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, anushka sharmaउनके साथ उनके पारिवारिक पंडित भी साथ गये हैं, ये वहीं पंडित हैं, जिनसे मिलने पिछले साल विराट-अनुष्का देहरादून गये थे, तब भी ये अफवाह फैलाया गया था कि दोनों सगाई करने वाले हैं।

शादी में सिर्फ रिश्तेदार और करीबी दोस्त
विराट-अनुष्का भीड़-भाड़ से बचने के लिये इटली में शादी करने पहुंचे हैं, विराट ने अपनी शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड और रिश्तेदारों को ही बुलाया है, Sachin Yuviमीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सचिन तेंदुलकर और युवराज के अलावा विराट ने अपने बचपन के क्रिकेट कोच राजकुमार शर्मा को भी शादी में बुलाया है, तो अनुष्का ने भी कुछ खास दोस्तों को ही निमंत्रण भेजा है।

टीम इंडिया के खिलाड़ी भी नहीं होंगे शामिल
आपको बता दें कि भले विराट कोहली टीम इंडिया के तीन प्रारुपों में कप्तान हैं, लेकिन उन्हें दूल्हा बनते हुए उनके दोस्त और साथी खिलाड़ी भी नहीं देख पाएंगे, virat anushka 3क्योंकि एक तो टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेल रही है, दूसरी ओर वो शादी इटली में कर रहे हैं, जिसकी वजह से सभी खिलाड़ी वहां पहुंच भी नहीं पाएंगे। कहा जा रहा है कि शादी के बाद कोहली विराट रिसेप्शन देंगे, जिसमें सभी खिलाड़ी शामिल होंगे।

विराट रिसेप्शन
कप्तान कोहली ने पहले ही दोस्तों से माफी मांग ली है, कि वो इटली में जाकर सात फेरे ले रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि virat anushka 4शादी के बाद विराट कोहली रिसेप्शन देंगे, मुंबई के जेडब्लयू मैरियट होटल में ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट से लेकर कई नामचीन हस्तियों के शामिल होने की संभावना है, इसके बाद दिल्ली में भी एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा।