बॉलीवुड

प्रियंका के बाद अब सलमान खान के घर गूंजेगी शहनाई, मिल गई दुल्‍हन

बॉलहवुड की देसी गर्ल विदेशी निक की हो गई हैं । उनकी रोका सेरेमनी धूमधाम से हुई और शादी भी कुछ ही समय में हो जाएगी । इस बीच आई है एक खबर बैचलर सलमान खान के घर से । आप भी जानिए ।

New Delhi, Aug 20 : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोका सेरेमनी की धूम के गवाह सब बने । प्रियंका ने निक और खुद के रिश्‍ते की ऑफीशियल अनाउंसमेंट सेरेमनी के बाद की । पीसी ने अपनी और निक की एक खूबसूरत तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है । अब सभी को पीसी और निक के आने वाले वेडिंग फंक्‍शन्‍स का इंतजार रहेगा । बहरहाल इस बीच एक खबर खान परिवार से भी आई । सलमान खान के घर भी अब जल्‍द ही शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है ।

सलमान खान के घर शादी
इससे पहले कि आप कुछ और समझ बैठें हम आपको बताते हैं । दरअसल सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी दूसरी शादी प्‍लान कर रहे हैं । खबरें आ रही हैं कि अरबाज खान अपनी एक्स वाइफ मालाइका अरोड़ा खान से अलग होने के बाद से काफी अकेले पड़ गए हैं । मलाइका के बाद उनकी लाइफ में जियोर्जिया नाम की विदेशी बाला की एंट्री हुई है । बहुत संभव है कि अरबाज जियोर्जिया के साथ घर बसा लें ।

अकसर साथ नजर आती हैं जियोर्जिया
बॉलीवुड एक्टर से प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर बन चुके अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी से रिश्तों को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं । गर्लफ्रेंड के साथ उन्‍हें अक्सर पार्टीज, आउटिंग, डिनर में स्‍पॉट किया जाता है । दोनों के रिश्‍ते की खबर बॉलीवुड गलियारों में तेजी से वायरल हो रही है । खबर आ रही है कि अब ये दोनों अपने रिश्ते को आगे ले जाने की तैयारी में हैं ।

कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई
अरबाज खान और जियोर्जिया का रिश्‍ता सार्वजनिक रूप से देखा जा सकता है, लोग इन्‍हें साथ देखकर तमाम अटकलें भी लगा रहे हैं । लेकिनअरबाज ने अभी तक इस रिश्‍ते की ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है जब भी इस मामले से जुड़े सवाल उनसे पूछे जाते हैं तो वह किनारा कर लेते हैं । मलाइका के जाने के बाद से ही अरबाज जियोर्जिया के साथ कई बार देखे गए हैं ।

अरबाज के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड थीं मौजूद
अरबाज खान ने हाल ही में अपना 51वां जन्‍मदिन मनाया है । 4 अगस्‍त को उनके इस जन्‍मदिन के सेलिब्रेशन में जियोर्जिया ने भी खूब इंज्‍वॉय किया । उन्‍होने अरबाज के साथ तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी किया और अरबाज खान को टैग भी किया । इन तस्‍वीरों के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म मानकर इनकी शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं ।

वाइफ मलाइका से 18 साल बाद लिया तलाक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान और जियोर्जिया जल्द ही एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं । 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी करने के करीब 18 साल बाद इस कपल ने एक दूसरे से तलाक ले लिया । दोनों एक बेटे के पैरेंट है इसलिए इनके बीच रिश्‍ता अब भी कायम है । अरबाज मलाइका को अपनी दोस्‍त मानते हैं । मलाइका अकसर अपने एक्‍स इन लॉज और परिवार के साथ समय बिताती नजर आ ही जाती हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago