दिलचस्प

ट्रेवल एजेंसी में काम करने वाली शादी-शुदा महिला पर आया था अनिल कुंबले का दिल, दिलचस्प है लव स्टोरी

चेतना और अनिल कुंबले की पहली मुलाकात ट्रेवल एजेंसी में ही हुई थी, पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सहज दिखे।

New Delhi, Aug 31 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले अपने खेल के अलावा अपनी सादगी, सौम्य स्वाभाव को लेकर चर्चित रहे हैं, क्रिकेट करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचस्प है, कुंबले ने टीम इंडिया के लिये करीब 18 साल क्रिकेट खेले, इतने लंबे करियर में उनका नाम किसी विवाद में नहीं जुड़ा, कहा जाता है कि नाइनटीज में काला शेड्स पहनकर जब जंबो निकलते थे, तो हर लड़की की नजर उन पर ठहर जाती थी। उस दौर में उनकी फैंस की लिस्ट में ज्यादातर लड़कियां हुआ करती थी। लेकिन खुद कुंबले का दिल एक शादी-शुदा महिला पर आ गया था।

पत्नी ट्रेवल एजेंसी में करती थी काम
हैंडसम क्रिकेटर कहे जाने वाले अनिल कुंबले बेहद नेक दिल माने जाते हैं, लेकिन उनका दिल किसी कुंवारी कन्या के लिये नहीं बल्कि एक शादी-शुदा महिला के लिये धड़का था। कुंबले की पत्नी चेतना शादी से पहले एक ट्रेवल एजेंसी में काम किया करती थी। कुंबले से पहले चेतना ने साल 1986 में मैसूर के एक स्टोरब्रोकर से शादी की थी। हालांकि शादी के बाद दोनों की लाइफ में कुछ भी अच्छा नहीं रहा, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। चेतना एक ट्रेवल एजेंसी में काम करने लगी।

पहली मुलाकात
चेतना और अनिल कुंबले की पहली मुलाकात ट्रेवल एजेंसी में ही हुई थी, पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सहज दिखे, चेतना ने कुंबले से कहा, कि उनका रिश्तों पर से भरोसा उठ गया है। चेतना की पहले पति से एक बेटी थी, साल 1998 में उन्होने पहली शादी तोड़ने का फैसला लिया, फिर अगले साल 1999 में अनिल कुंबले को डेट करने लगी।

शादी के लिये राजी नहीं
कहा जाता है कि अनिल कुंबले को शादी के लिये उन्हें मनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी, उन्हें फिर से रिश्तों पर भरोसा करना सिखाया, उनके समझाने के बाद वो मान गई और शादी करने को राजी हो गई। हालांकि चेतना ने स्टार क्रिकेटर के सामने कई शर्ते भी रखी थी, वो चाहती थी कि शादी के बाद उनकी बेटी उनके साथ ही रहें, कुंबले ने उनकी सारी शर्ते मान ली। चेतना की बेटी अरुणी कुंबले के साथ ही रहती हैं।

खुशहाल परिवार
स्टार क्रिकेटर शोर-शराबे वाली पार्टियों से दूर ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं, चेतना का भले पहले पति की वजह से रिश्तों से भरोसा उठ गया था, लेकिन पिछले 19 सालों से वो कुंबले से बेहद खुश हैं। चेतना और कुंबले का एक बेटा और एक बेटी है, उसके अलावा अरुणी जो उनके पहले पति की बेटी है। दोनों अपने तीनों बच्चे के साथ बेहद खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago