दिलचस्प

धोनी, तेंदुलकर के बाद टीम इंडिया के इस महिला क्रिकेटर पर बनेगी बायोपिक

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और महेन्द्र सिंह धोनी पर भी बायोपिक बन चुकी है।

New Delhi, May 18 : इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का सीजन है, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के बायोपिक फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है, आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और महेन्द्र सिंह धोनी पर भी बायोपिक बन चुकी है। अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य झूलन गोस्वामी के जीवन पर बायोपिक बनाने की तैयारी है। फिल्म के प्रसारण के लिये अधिकार सोनी पिक्चर्स ने खरीद लिये हैं।

सोनी ने किया बयान जारी
सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन द्वारा जारी किये गये बयान के अनुसार झूलन गोस्वामी के जीवन पर बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है, जिसके प्रसारण का अधिकार सोनी पिक्चर्स के पास होगा। कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार स्टूडियो डुनामिस इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर सोनी इसे प्रसारित करेगा।

झूलन ने किया है काफी मेहनत
सोनी पिक्चर्स के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानानी ने जानकारी दी कि टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने काफी मेहनत की है। उनके जीवन के बारे में जानने पर पता चलता है कि उन्होने कितना संघर्ष कर यहां तक का सफर तय किया है। उनके बारे में युवा जानकर उनसे प्रेरित होंगे, इसी वजह से हमने उन पर बायोपिक बनाने का प्लान किया है।

बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी
विवेक कृष्णानानी ने आगे बोलते हुए कहा कि जो लोग क्रिकेट को अपना सबकुछ मानते हैं, उनके लिये झूलन आदर्श हो सकती हैं। जब पहली बार हमने उनके सफर के बारे में सुना, तभी हमने निर्णय कर लिया, कि इसे बड़े पर्दे पर लाना चाहिये। उन्होने कहा कि हम अपने साझेदार, डुमानिस इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर उनके जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश कर रहे हैं।

पहली महिला क्रिकेटर
आपको बता दें कि झूलन गोस्वामी पहली महिला क्रिकेटर होंगी, जिन पर बॉलीवुड में बायोपिक बनेंगी। हालांकि उनसे पहले पुरुष टीम के खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी हैं, जिनमें विश्वकप विजेता टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल है।

कौन बनेगी झूलन गोस्वामी ?
सोनी पिक्चर्स ने ये तो बता दिया कि वो झूलन गोस्वामी पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रही है, लेकिन अभी तक उनका किरदार कौन करेगा, इसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। आपको बता दें कि बॉक्सर मैरीकॉम पर भी बायोपिक बनी थी, जिसमें मैरीकॉम का किरदार प्रियंका चोपड़ा ने निभाया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था।

धोनी की बायोपिक ने किया था अच्छा बिजनेस
महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर बनीं बायोपिक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म में धोनी का किरदार बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। फिल्म को बॉक्सऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में माही के उन पहलुओं को लोगों को रुबरू कराया गया था, जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं। उनके क्रिकेट शुरु करने से लेकर विश्वकप जीतने तक के संघर्ष को दिखाया गया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago