दिलचस्प

पीएम मोदी के चेताने के बावजूद अब त्रिपुरा सीएम ने ऐश्वर्या राय पर की टिप्पणी

त्रिपुरा सीएम बिप्लव देव ने महिलाओं की खूबसूरती को लेकर बयान दिया है, उन्होने कहा है कि भारतीय सुंदरता में माता लक्ष्मी और सरस्वती की छवि झलकनी चाहिये।

New Delhi, Apr 27 : महाभारत काल में इंटरनेट होने की बात कहने वाले त्रिपुरी सीएम बिप्लव देव ने अब महिलाओं की सुंदरता को लेकर बयान दिया है। त्रिपुरा सीएम ने कहा है कि आज महिलाएं खूबसूरती के लिये ब्यूटी पॉर्लर पर निर्भरर हैं, जबकि भारतीय महिलाएं पहले ऐसा नहीं करती थी। इसके साथ ही साल 1997 में मिस वर्ल्ड बनीं डायना हेडन को भी मुख्यमंत्री इस काबिल नहीं मानते हैं। उन्होने पूछा कि क्या आपको लगता है कि वो इस खिताब के काबिल थीं ?

अवॉर्ड पहले से होता है तय
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने कहा कि सौंदर्य प्रतियोगिता के आयोजक अंतरराष्ट्रीय मार्केटिंग माफिया पहले लड़कियों को भर्ती करते हैं, फिर उन्हें रैंप पर चलवाते हैं। बिप्लब देव के अनुसार प्रतियोगिता में पहले से ही तय कर दिया जाता है कि किस अवॉर्ड देना है, लेकिन दुनिया और लोगों को दिखाने के लिये वो प्रतियोगिता का झूठा नाटक करते हैं।

सीएम ने क्या कहा ?
मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने महिलाओं की खूबसूरती को लेकर बयान दिया है, उन्होने कहा है कि भारतीय सुंदरता में माता लक्ष्मी और सरस्वती की छवि झलकनी चाहिये। सीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि भारत की खूबसूरती डायना हेडन में नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय में है। आपको बता दें कि ये दोनों भारतीय महिलाएं विश्व सुंदरी रह चुकी हैं।

पीएम ने चेताया था
मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी नेताओं को चेताया था कि मीडिया में गैर-जिम्मेदारा बयान देने से बचें, आपके गैर-जिम्मेदाराना बयान की वजह से व्यक्तिगत किरकिरी के साथ-साथ पार्टी की भी छवि खराब होती है, इसलिये मीडिया को मसाला ना दिया करें।

पीएम के निर्देश के बाद फिर दिया बयान
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश के बाद भी बिप्लव देव ने ये बयान दिया है, इस बयान पर भी विवाद होना तय माना जा रहा है, हालांकि अब तक पार्टी या बिप्लब देव की तरफ से इस मामले में कोई सफाई नहीं दी गई है, लेकिन जिस तरह से उन्होने महिलाओं की खूबसूरती को परिभाषित किया है, उस पर विवाद होना तय है।

पहले क्या कहा थी सीएम ने ?
आपको बता दें कि इससे पहले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि लाखों साल पहले ही इंटरनेट का अविष्कार हो चुका था। महाभारत के समय में भी ये तकनीक थी, उस समय भी सेटेलाइट की सुविधा उपलब्ध थी। बिप्लव देव ने कहा था कि इंटरनेट का अविष्कार अमेरिका या पश्चिमी देशों ने नहीं किया था। बल्कि लाखों साल पहले भारत में ही इसका अविष्कार हुआ था।

दी थी ये दलील
बिप्लब देव ने कहा था कि कई लोग इस बात से इंकार कर सकते हैं, लेकिन इस समय इंटरनेट नहीं था, तो कैसे संजय कुरुक्षेत्र में चल रहे युद्ध को देख सकते थे, वो कैसे धृतराष्ट्र को बता सकते थे। इसका मतलब है कि उस समय भी इंटरनेट था। साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं ऐसे देश में पैदा हुआ, जहां की तकनीक इतनी एडवांस थी। इस बयान के बाद लोगों ने सीएम का खूब मजाक उड़ाया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago