दिलचस्प

मैच में गुस्सा हो गये थे विराट कोहली, तो तालियां बजाने लगी रोहित की पत्नी रितिका, हुआ था कुछ ऐसा

टीवी रिप्ले में दिख रहा था कि बॉल हार्दिक पंड्या के बल्ले को छुई थी, इसके बाद भी बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिये जाने से विराट कोहली भड़क गये।

New Delhi, Apr 19 : आईपीएल 2018 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मैच खेला गया, इस मुकाबले में मुंबई ने टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल की। मैच के दौरान एक ऐसा मोमेंट भी आया, जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली अंपायर पर नाराज हो गये। उन्होने मैदान पर सरेआम अपनी नाराजगी जाहिर की। दूसरी तरफ मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह तालियां बजाते हुए कैमरे में कैद हुई।

क्या हुआ था ?
आपको बता दें कि ये मोमेंट मुंबई की पारी के दौरान 18.2 ओलर में हुआ था। क्रिस वोक्स गेंदबाजी कर रहे हैं, वोक्स की गेंद मैदानी अंपायर ने बल्लेबाज हार्दिक पंड्या को आउट दे दिया था, तभी नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े रोहित शर्मा ने रिव्यू मांग लिया, रिव्यू के बाद तीसरे अंपायर ने हार्दिक पंड्या को नॉट आउट बता दिया।

विराट नाराज दिखे
हालांकि टीवी रिप्ले में दिख रहा था कि बॉल हार्दिक पंड्या के बल्ले को छुई थी, इसके बाद भी बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिये जाने से विराट कोहली भड़क गये, उन्होने पहले तो मैदानी अंपायर से जाकर की। हालांकि उनकी अपील का कुछ खास असर नहीं हुआ, मैदानी अंपायर ने भी तीसरे अंपायर के फैसले को लागू किया और आउट का फैसला बदल लिया।

रितिका खुशी से ताली बजाने लगी
जैसे ही अंपायर ने अपना फैसला बदला और हार्दिक को नॉट आउट करार दिया, तो स्टेडियम में बैठकर मैच देख रही रोहित शर्मा की पत्नी रितिका खुशी से झूम उठीं, वो जोर-जोर तालियां बजाते हुए कैमरे में कैद हुई। आपको बता दें कि रोहित की पत्नी रितिका मंगलवार को अपने पैरेंट्स के साथ मैच देखने के लिये पहुंची थी।

स्पोर्ट्स मैनेजर थी रितिका
रितिका और रोहित शर्मा ने लव मैरिज किया था, शादी से पहले करीब दो सालों तक दोनों ने डेट किया। आपको बता दें कि रितिका शादी से पहले स्पोर्ट्स मैनेजर थी, स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और रोहित शर्मा उनके क्लाइंट थे। हालांकि शादी के बाद रितिका ने नौकरी छोड़ दी। वो अक्सर अपने पति के साथ या स्टेडियम में उन्हें चीयर करती हुई नजर आती हैं।

रोहित ने बनाया इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर
आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा का बल्ला खामोश था, वो रनों के लिये संघर्ष कर रहे थे, मंगलवार को मुंबई इंडियंस के कप्तान ने 94 रनों की शानदार पारी खेली। मालूम हो कि इस सीजन में सबसे ज्यादा सर्वश्रेष्ठ स्कोर का रिकॉर्ड रोहित के नाम दर्ज हो गया है, अब तक कोई भी बल्लेबाज 94 रन से ज्यादा नहीं बना पाया है, हालांकि अभी टूर्नामेंट जारी है, ये रिकॉर्ड जल्द ही टूट सकता है।

मुंबई इंडियंस को पहली जीत
लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस को आरसीबी के खिलाफ पहली जीत मिली। मंगलवार को खेले गये इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने आरसीबी को 46 रनों से हराया, हालांकि विराट कोहली ने संघर्ष करने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो अकेले एक छोर पर खड़े रह गये और दूसरे छोर से बल्लेबाज आते गये और जाते गये।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago