दिलचस्प

किसी मॉडल या एक्ट्रेस से कम नहीं है क्रिस गेल की पत्नी, शादी से पहले ही बन गई थी मां

क्रिस गेल की गिनती दुनिया के उन चुनिंदा क्रिकेटर में होती है, तो मैदान पर तो बेहद आक्रामक रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी उतने ही कूल।

New Delhi, May 02 : यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल आईपीएल-11 का पहला शतक लगाकर साबित कर दिया, कि आखिर क्यों उन्हें टी-20 क्रिकेट का निर्माता कहा जाता है, आपको बता दें कि गेल को इस सीजन में सिर्फ 4 मुकाबलों में खेलने का मौका मिला है, जिसमें उन्होने एक शतक के साथ दो अर्धशतक भी लगाये हैं। खैर आज हम बात उनकी बल्लेबाजी की नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ और पत्नी नताशा की करेंगे।

पत्नी मॉडल से कम नहीं
गेल की गिनती दुनिया के उन चुनिंदा क्रिकेटर में होती है, तो मैदान पर तो बेहद आक्रामक रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी उतने ही कूल, अपनी मस्तमौला लाइफस्टाइल की वजह से गेल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। गेल की पत्नी नताशा भी किसी मॉडल या एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती। उनकी खूबसूरती देख हर कोई अपना दिल हार बैठता है। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें पोस्ट कर रखी है।

बेहद खूबसूरत है गेल की पत्नी
वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज की पत्नी नाताशा बेहद खूबसूरत है, 5 फीट 6 इंच की हाइट वाली नताशा अक्सर गेल के साथी ही ट्रेवल करती हैं। उनकी पत्नी ने साल 2016 में एक बेटी को जन्म दिया था, इस समय क्रिस गेल भारत में ही आईपीएल खेल रहे थे। जैसे ही उनकी पार्टनर ने बेटी को जन्म दिया, आईपीएल छोड़ वो अपनी पत्नी और बच्ची से मिलने वेस्टइंडीज चले गये थे।

बेटी का नाम ब्लश
गेल ने जब अपनी बेटी का नाम ब्लश रखा, तो उसे उनके बहुचर्चित डोन्ट ब्लश बेबी इंटरव्यू से जोड़कर देखा गया। ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में खेलते हुए गेल ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने महिला रिपोर्टर को ड्रिंक के लिये इनवाइट किया था। उन्होने एक सवाल के जवाब में कहा था कि मैं यहां इसलिये आया हूं, कि आपकी आंखों को पहली बार देख सकूं, उम्मीद है, कि हम ये मैच जीते और उसके बाद हम ड्रिंक पर जा सकें, डोंट ब्लश बेबी।

परिवार के बेहद करीब
आपको बता दें कि गेल अपनी लाइफ स्टाइल के लिये जाने जाते हैं, उन्हें पार्टियां और मस्ती करना पसंद है, इसके बावजूद वो अपने परिवार के भी बेहद करीब है। वो अपनी पत्नी और बच्ची के साथ समय बिताना खूब पसंद करते हैं, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

फैशन डिजाइनर है नताशा
नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं, दोनों शादी से पहले से डेट कर रहे हैं, क्रिस अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं। इस बात का खुलासा गेल खुद कई बार अपने इंटरव्यूज में कर चुके हैं। क्रिस, उनके दोस्त और उनके परिवार के लोग उनकी पत्नी को ताशा कहकर बुलाते हैं।

पत्नी और बेटी के साथ भगवान के घर
गेल अपनी पत्नी नताशा और बेटी ब्लश के साथ भगवान का घर कहलाने वाले केरल में छुट्टियां मना रहे थे। पिछले सप्ताह किंग्स इलेवन पंजाब का कोई भी मैच नहीं था, इसी वजह से गेल छुट्टियां मनाने के लिये पहले गोवा गये, फिर वहां से केरल चले गये। अब वो अपने परिवार के साथ इंदौर पहुंच चुके हैं, जहां पर 4 मई को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन के बीच मैच खेला जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago