किसी मॉडल या एक्ट्रेस से कम नहीं है क्रिस गेल की पत्नी, शादी से पहले ही बन गई थी मां

gayle wife

क्रिस गेल की गिनती दुनिया के उन चुनिंदा क्रिकेटर में होती है, तो मैदान पर तो बेहद आक्रामक रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी उतने ही कूल।

New Delhi, May 02 : यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल आईपीएल-11 का पहला शतक लगाकर साबित कर दिया, कि आखिर क्यों उन्हें टी-20 क्रिकेट का निर्माता कहा जाता है, आपको बता दें कि गेल को इस सीजन में सिर्फ 4 मुकाबलों में खेलने का मौका मिला है, जिसमें उन्होने एक शतक के साथ दो अर्धशतक भी लगाये हैं। खैर आज हम बात उनकी बल्लेबाजी की नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ और पत्नी नताशा की करेंगे।

पत्नी मॉडल से कम नहीं
गेल की गिनती दुनिया के उन चुनिंदा क्रिकेटर में होती है, तो मैदान पर तो बेहद आक्रामक रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी उतने ही कूल, Gayle wife2अपनी मस्तमौला लाइफस्टाइल की वजह से गेल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। गेल की पत्नी नताशा भी किसी मॉडल या एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती। उनकी खूबसूरती देख हर कोई अपना दिल हार बैठता है। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें पोस्ट कर रखी है।

बेहद खूबसूरत है गेल की पत्नी
वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज की पत्नी नाताशा बेहद खूबसूरत है, 5 फीट 6 इंच की हाइट वाली नताशा अक्सर गेल के साथी ही ट्रेवल करती हैं। gayle wife3उनकी पत्नी ने साल 2016 में एक बेटी को जन्म दिया था, इस समय क्रिस गेल भारत में ही आईपीएल खेल रहे थे। जैसे ही उनकी पार्टनर ने बेटी को जन्म दिया, आईपीएल छोड़ वो अपनी पत्नी और बच्ची से मिलने वेस्टइंडीज चले गये थे।

बेटी का नाम ब्लश
गेल ने जब अपनी बेटी का नाम ब्लश रखा, तो उसे उनके बहुचर्चित डोन्ट ब्लश बेबी इंटरव्यू से जोड़कर देखा गया। Gayle wife12ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में खेलते हुए गेल ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने महिला रिपोर्टर को ड्रिंक के लिये इनवाइट किया था। उन्होने एक सवाल के जवाब में कहा था कि मैं यहां इसलिये आया हूं, कि आपकी आंखों को पहली बार देख सकूं, उम्मीद है, कि हम ये मैच जीते और उसके बाद हम ड्रिंक पर जा सकें, डोंट ब्लश बेबी।

परिवार के बेहद करीब
आपको बता दें कि गेल अपनी लाइफ स्टाइल के लिये जाने जाते हैं, उन्हें पार्टियां और मस्ती करना पसंद है, इसके बावजूद वो अपने परिवार के भी बेहद करीब है। Gayle wife11वो अपनी पत्नी और बच्ची के साथ समय बिताना खूब पसंद करते हैं, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

फैशन डिजाइनर है नताशा
नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं, दोनों शादी से पहले से डेट कर रहे हैं, क्रिस अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं। Natasa1इस बात का खुलासा गेल खुद कई बार अपने इंटरव्यूज में कर चुके हैं। क्रिस, उनके दोस्त और उनके परिवार के लोग उनकी पत्नी को ताशा कहकर बुलाते हैं।

पत्नी और बेटी के साथ भगवान के घर
गेल अपनी पत्नी नताशा और बेटी ब्लश के साथ भगवान का घर कहलाने वाले केरल में छुट्टियां मना रहे थे। पिछले सप्ताह किंग्स इलेवन पंजाब का कोई भी मैच नहीं था, Gayle wife1इसी वजह से गेल छुट्टियां मनाने के लिये पहले गोवा गये, फिर वहां से केरल चले गये। अब वो अपने परिवार के साथ इंदौर पहुंच चुके हैं, जहां पर 4 मई को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन के बीच मैच खेला जाएगा।