9 पत्नियों के साथ मजे से रहता है ये शख्‍स, सबके बच्चों का बाप बनने की है तमन्‍ना

इस शख्‍स की अब एक ही चाहत है, वो ये कि इन सभी पत्नियों के साथ वो एक-एक बच्‍चा करे । 9 बीवियों के बच्‍चों का बाप बनना इसकी ख्‍वाहिश है ।

New Delhi, Apr 05: ब्राजील का आर्थर ओ उरसो चर्चा में है, वजह है उनकी 9 पत्नियां । एक ओर जहां लोग एक शादी तक बामुश्किल कर पा रहे हैं वहीं ब्राजील का ये मॉडल अपनी नौ पत्नियों संग मजे से रह रहा है । युवक ने कहा है कि वह अपनी सभी पत्नियों के साथ बच्चे भी चाहता है । उसके मुताबिक वह सिर्फ एक या दो पत्नियों के साथ बच्चे पैदा करे तो ये बाकी पत्नियों के लिए सही नहीं होगा । इसलिए उसने फैसला किया है कि सभी पत्नियों के साथ बच्चे पैदा करेगा।

एक साथ 9 शादी
पेशे से मॉडल आर्थर ब्राजील के रहने वाले हैं, ये शख्‍स तब सुर्खियों में आया जब उन्‍होंने पिछले साल एक साथ नौ महिलाओं से शादियां की थी । इसे उन्‍होंने ‘फ्री लव सेलिब्रेशन’ करार दिया था ।

आर्थर की पहली पत्‍नी का नाम लुआना कजाकी हैं । आर्थर ने पिछले साल नवम्‍बर में एक चर्च में सभी 9 लड़कियों से शादी की थी । आर्थर के मुताबिक ये उनका एकविवाह के प्रति विरोध है।

एक पत्‍नी लेना चाहती है तलाक
आर्थर का अब यह भी कहना है कि उनकी एक पत्‍नी तलाक लेना चाहती है । अगाथा नाम की आर्थर की पत्‍नी अब बहुविवाह में विश्‍वास नहीं करती हैं । इसे  लेकर आर्थर ने कहा कि अगाथा हमेशा मुझे अपने पास चाहती है, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है । आर्थर ने आगे कहा, ‘मेरी अन्‍य पत्नियों को लगता है कि उसका एटीट्यूड ठीक नहीं है। मुझे पता है कि मैंने अपनी एक पत्‍नी को खो दिया है।’