टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर खान की मंगेतर हैं बहुत खूबसूरत, बॉलीवुड हसीनाओं को करती हैं फेल

IAS टीना डाबी के Ex हसबैंड अतहर आमिर खान भी दूसरी शादी करने वाले हैं । उनकी मंगेतर की खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं । जानें कौन हैं ।

New Delhi, Jul 04: साल 2015 की IAS टॉपर टीना डाबी के संग शादी के बाद चर्चा में आए IAS अतहर आमिर खान दोबारा शादी करने जा रहे हैं । टीना डाबी से तलाक के बाद वो अब एक डॉक्‍टर के प्‍यार में कैद हो गए हैं । गौरतलब है कि हाल ही में टीना डाबी ने भी दूसरी शादी कर ली है। उन्‍होंने आईएएस प्रदीप गवांडे को अपना हमसफर बनाया है । टीनाके पति उम्र में उनसे काफी बड़े हैं ।

अतहर की मंगेतर
आईएएस अतहर आमिर डॉ. मेहरीन काजी से शादी रचाने जा रहे हैं । उन्होंने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर होने वाली पत्‍नी के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर कर इसके बारे में बताया है । अतहर ने सगाई के बाद अपनी और अपने मंगेतर डॉ मेहरीन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, वहीं मेहरीन ने भी एक फोटो साझा की है ।

बेहद खूबसूरत हैं मेहरीन
अतहर आमिर की मंगेतर की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल हैं । मेहरीन पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन स्‍टाइलिंग में एकदम हसीना नजर आती हैं । कश्मीर की रहने वाली मेहरीन काजी इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में पोस्टेड हैं।

फैशन की रखती हैं अच्‍छी समझ
मेहरीन का इंस्‍टाग्राम अकाउंट देखें तो उन्‍हें तस्‍वीरें शेयर करना पसंद है । अलग-अलग फैशन, लुक्‍स में वो कमाल दिखती हैं । उन्‍हें वेस्‍टर्न वेयर के साथ इंडियन वेयर में भी देखा जा सकता है ।  इंस्टाग्राम पर अभी से उनके 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अतहर भी काफी मशहूर हैं, ऐसे में मेहरीन के फॉलोअर्स अभी और बढ़ने की उम्‍मीद है । डॉ. मेहरीन ने ब्रिटेन और जर्मनी से मेडिकल डिग्री हासिल की है। वो कई बड़े फैशन ब्रांड के साथ जुड़ी हैं और फैशन को प्रमोट करती हैं । मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही हैं।