दिलचस्प

पीएम मोदी से जुड़े इन दो आसान से सवालों का दीजिए जवाब, कांग्रेस खाते में जमा कराएगी 5 करोड़ रुपए

बिहार कांग्रेस नेताओं ने पीएम मोदी से जुड़े दो सवाल पूछे हैं, जनता को इनका जवाब बताने पर 5 करोड़ रुपए ईनाम देने का वादा किया । आगे पढ़ें ये माजरा आखिर है क्‍या ।

New Delhi, Oct 17 : पटना शहर में कई जगह ऐसे पोस्‍टर लगे मिल जाएंगे । कांग्रेस नेताओं की ओर से लगाए गए ये पोस्‍टर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं । बीजेपी ने इन पोस्‍टर्स को भद्दा मजाक बताया है । इन पोस्‍टर्स में कांग्रेस नेताओं द्वारा मोदी के कार्यकाल के दौरान बनाए गए 35 हवाई अड्डों के नाम और राफेल का दाम बताने वाले को 5 करोड़ रुपये का इनाम देने की बात कही गयी है।

पूजा धमाका के नाम से पोस्‍टर
बिहार, पटना के स्थानीय कांग्रेस नेताओं सिद्धार्थ क्षत्रिय और व्यंकटेश रमन ने इन पोस्‍टर्स को लगवाया है । ये पोस्‍टर पटना के आयकर चौराहे समेत कुछ अन्‍य जगहों पर लगवाए गए हैं । पोस्टर में लिखा है ‘ पूजा धमाका, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताएं 35 एयरपोर्ट का नाम, राफेल का दाम, पाएं पांच करोड़ रूपये का इनाम।‘

भाजपा ने जताई नाराजगी
हालांकि इन पोस्‍टर्स पर भाजपा की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की गई है । भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस पोस्टर पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन सवालों के जवाब देकर यह ईनाम राहुल गांधी जी ही जीतेंगे । उन्होंने कहा कि जिस ”’बेशर्मी”’ के साथ कांग्रेस अध्यक्ष पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी और केंद्र सरकार को राफेल सौदे में गुनहगार साबित करना चाहते हैं, उनकी वो कोशिशें धराशायी हो गई हैं ।

कांग्रेस लगातार घेरने की कोशिश में
आपको बता दें, पिछले काफी समय से राहुल गांधी, मोदी सरकार को राफेल के मुद्दे पर घेरने की कोशिश में लगी हुई है । कांग्रेस अध्‍यक्ष अपने हर चुनावी दौरे में इसका जिक्र करते हैं और मोदी सरकार को जमकर टारगेट करते हैं । बीजेपी ये साफ कर चुकी है कि ऐसे सौदे सार्वजनिक नहीं किए जा सकते हैं, सालों तक सरकार में रहने वाले दल कांग्रेस को ये बखूबी पता है लेकिन बावजूद इसके इस बात को मुद्दा बनाया जा रहा है ये उनकी ओछी मानसिकता का ही नतीजा है ।

‘पोस्‍टर कांग्रेस की ओर से नहीं लगाया गया’
वहीं इस पोस्‍टर पर बीजेपी की ओर से नाराजगी के बाद जब बात  बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी (बीपीसीसी) से की गई तो एक नेता ने नाम ना बताए जाने की शर्त पर कहा कि पोस्‍टर लगाने वाले सिद्धार्थ और रमन बीपीसीसी के पदाधिकारी नहीं हैं । इसलिए यह कहना कि पोस्‍टर कांग्रेस की ओर से, सरासर गलत होगा । हालांकि पोस्‍टर में पूछे गए सवाल अनुचित नहीं है । कांग्रेस ने ही इन बातों को उजागर किया है और जनता इसका जवाब जानना चाहती हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago