दिलचस्प

पहले ही दिन ससुराल की बनी ‘लाडली’, इस ‘दबंग’ दुल्‍हन की पड़ोसी ही नहीं पुलिस भी कर रही है तारीफ

शादी के बाद ससुराल आई दुल्‍हन ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि पूरा घर बहू की तारीफ करता नहीं थक रहा । शायद ही ऐसा किसी और के साथ हुआ हो, आगे पढ़ें और जानें ये पूरी कहानी ।

New Delhi, Sep 25 : सजी-संवरी दुल्‍हन धीमे कदमों से अपने ससुराल में प्रवेश करती है । शर्माई – सकुचाई सी वो दबी जुबान में बातें करती है । ससुराल में कुछ काम हो तो चुपचाप अपने पति को बताती है या सासू मां से कहती है । अगर आपको भी नई नवेली दुल्‍हन के बारे में कुछ ऐसे ही भ्रम हैं तो उन से पर्दा उठा लीजिए । पानीपत में एक नई नवेली दुल्‍हन ने ना सिर्फ ससुराल में चोरी होने से बचाई बल्कि चोरी करने आए एक बदमाश को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया ।

दबंग बहू
मामला पानीपत का है जहां शादी के बाद ससुराल आई नई नवेली दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन घर में चोरी होने से बचा ली । इतना ही नहीं उसने भाग रहे बदमाश को भी दौड़ा-दौड़ा कर पकड़ लिया । बहू की दबंगई यहीं नहीं रुकी उसने चोर के साथ गुत्थम-गुत्था कर उसके हाथों वो बैग भी छीन लिया । बताया जा रहा है बैग में शगुन के लाखों रुपए मौजूद थे ।

चोर को कमरे में बंद किया
बहू ने बिना डरे चोर से बैग छीना और उसके बाद उसने चोर को कमरे में बंद कर दिया । बाद में परिजनों ने पुलिस को बुलाया और चोर को

पुलिस के हवाले कर दिया गया । दबंग बहू का यह चंडी रूप देख कर शहर के लोग ही नहीं बल्कि  पुलिस वाले भी जमकर तारीफ कर रहे हैं । पानीपत के तहसील कैंप स्थित जवाहर नगर में इस दबंग बहू की चर्चा हो रही है ।

ये है पूरा मामला
पानीपत के गारमेंट्स कारोबारी वीरेंद्र कुमार के बेटे ईशांत की शादी स्नेह के साथ 21 सितंबर को हुई थी । शादी के बाद वीरेन्‍द्र के भाई राज कुमार के घर पर पूरे परिवार का निमंत्रण था । रविवार रात करीब 1 बजे जब भाई नरेश भतीजे इशांत और बहू स्नेह को लेकर घर पहुंचे तो नरेश नीचे खड़े रह गए । वहीं बहू और ईशांत पहली मंजिल पर अपने घर में चले गए, देखा तो दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था । दरवाजा खोलते ही वे चोरों को देख वे डर गए, तभी बहू ने शोर मचा दी।

भागते बदमाशों का किया पीछा
बहू के शोर मचाते ही दोनों बदमाश भागने लगे । तभी स्नेह ने शगुन के रुपए से भरा बैग लेकर भाग रहे बदमाश को दौड़ा-दौड़ा कर पकड़ लिया । वहीं दूसरा छत के रास्ते ही भाग गया । परिजनों के मुताबिक बैग में उस वक्‍त करीब डेढ़ लाख रुपए थे । पकड़े गए आरोपी की पहचान विक्की के रूप में हुई है। इस पर पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। वीरेंद्र की पत्नी के मुताबिक बारिश के दौरान सूना घर देखकर ही बदमाश निर्माणा धीन मकान से सीढ़ी लगाकर उनकी छत पर पहुंचे होंगे ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago