पहले ही दिन ससुराल की बनी ‘लाडली’, इस ‘दबंग’ दुल्‍हन की पड़ोसी ही नहीं पुलिस भी कर रही है तारीफ

शादी के बाद ससुराल आई दुल्‍हन ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि पूरा घर बहू की तारीफ करता नहीं थक रहा । शायद ही ऐसा किसी और के साथ हुआ हो, आगे पढ़ें और जानें ये पूरी कहानी ।

New Delhi, Sep 25 : सजी-संवरी दुल्‍हन धीमे कदमों से अपने ससुराल में प्रवेश करती है । शर्माई – सकुचाई सी वो दबी जुबान में बातें करती है । ससुराल में कुछ काम हो तो चुपचाप अपने पति को बताती है या सासू मां से कहती है । अगर आपको भी नई नवेली दुल्‍हन के बारे में कुछ ऐसे ही भ्रम हैं तो उन से पर्दा उठा लीजिए । पानीपत में एक नई नवेली दुल्‍हन ने ना सिर्फ ससुराल में चोरी होने से बचाई बल्कि चोरी करने आए एक बदमाश को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया ।

दबंग बहू
मामला पानीपत का है जहां शादी के बाद ससुराल आई नई नवेली दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन घर में चोरी होने से बचा ली । इतना ही नहीं उसने भाग रहे बदमाश को भी दौड़ा-दौड़ा कर पकड़ लिया । बहू की दबंगई यहीं नहीं रुकी उसने चोर के साथ गुत्थम-गुत्था कर उसके हाथों वो बैग भी छीन लिया । बताया जा रहा है बैग में शगुन के लाखों रुपए मौजूद थे ।

चोर को कमरे में बंद किया
बहू ने बिना डरे चोर से बैग छीना और उसके बाद उसने चोर को कमरे में बंद कर दिया । बाद में परिजनों ने पुलिस को बुलाया और चोर को

पुलिस के हवाले कर दिया गया । दबंग बहू का यह चंडी रूप देख कर शहर के लोग ही नहीं बल्कि  पुलिस वाले भी जमकर तारीफ कर रहे हैं । पानीपत के तहसील कैंप स्थित जवाहर नगर में इस दबंग बहू की चर्चा हो रही है ।

ये है पूरा मामला
पानीपत के गारमेंट्स कारोबारी वीरेंद्र कुमार के बेटे ईशांत की शादी स्नेह के साथ 21 सितंबर को हुई थी । शादी के बाद वीरेन्‍द्र के भाई राज कुमार के घर पर पूरे परिवार का निमंत्रण था । रविवार रात करीब 1 बजे जब भाई नरेश भतीजे इशांत और बहू स्नेह को लेकर घर पहुंचे तो नरेश नीचे खड़े रह गए । वहीं बहू और ईशांत पहली मंजिल पर अपने घर में चले गए, देखा तो दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था । दरवाजा खोलते ही वे चोरों को देख वे डर गए, तभी बहू ने शोर मचा दी।

भागते बदमाशों का किया पीछा
बहू के शोर मचाते ही दोनों बदमाश भागने लगे । तभी स्नेह ने शगुन के रुपए से भरा बैग लेकर भाग रहे बदमाश को दौड़ा-दौड़ा कर पकड़ लिया । वहीं दूसरा छत के रास्ते ही भाग गया । परिजनों के मुताबिक बैग में उस वक्‍त करीब डेढ़ लाख रुपए थे । पकड़े गए आरोपी की पहचान विक्की के रूप में हुई है। इस पर पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। वीरेंद्र की पत्नी के मुताबिक बारिश के दौरान सूना घर देखकर ही बदमाश निर्माणा धीन मकान से सीढ़ी लगाकर उनकी छत पर पहुंचे होंगे ।