दिलचस्प

विराट-अनुष्का के बाद अब रणवीर-दीपिका पादुकोण का नंबर, सगाई होने वाली है !

विराट और अनुष्का के बाद अब एक और सेलेब्रिटी कपल के सगाई की खबरें आ रही हैं। दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह जल्द ही सगाई कर सकते हैं।

New Delhi, Jan 03: विराट और अनुष्का की शादी के चर्चे अभी खत्म नहीं हुए हैं कि अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर भी बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने नए साल का जश्न श्रीलंका में मनाया था। इसके बाद अब दीपिका अपना बर्थडे भी वहीं मनाने के मूड में हैं। 5 जनवरी को दीपिका का बर्थ डे है और चर्चा है कि इसी दिन वो सगाई करेंगी।

अभी ऑफिशियल ऐलान नहीं
हालांकि इस बात में कितना सच है, इस बारे में अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रणवीर और दीपिका ने श्रीलंका में बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है। इसे पहले रणवीर श्रीलांका में एक एड की शूटिंग के लिए गए थे। नए साल के मौके पर दीपिका ने उन्हें वहीं ज्वॉइन कर दिया था।

सगाई की अटकलें लगाई जा रही हैं
अब दोनों की सगाई की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। हालांकि, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। चर्चा है कि दीपिका के जन्मदिन के मौके पर दोनों सगाई कर सकते हैं। हालांकि दीपिका और रणवीर ने काफी लंबे वक्त से अपने रिश्ते को लेकर किसी से खुलकर बात भी नहीं की है। हालांकि हाल ही में दीपिका ने कबूल किया था कि रणवीर उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं।

कई फिल्मों में किया है काम
बताया जा रहा है कि हाल ही में रणवीर ने दीपिका के माता-पिता से भी मुलाकात की थी। दीपिका और रणवीर ‘रामलीला’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इस बीच दोनों की अगली फिल्म पद्मावती है। बताया जा रहा है कि इस सगाई की बड़ी बाधा पद्मावती भी हो सकती है, इसलिए अब तक दोनों ने खुलकर इस बारे में कुछ नहीं बताया है।

पद्मावती को लेकर टेंशन
दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ करने को कहा है। इसके साथ ही इस फिल्म में कुछ और बदलाव करने की मांग की गई है। फिल्म के गाने घूमर में भी बदलाव करने की बात कही गई है।  सेंसर बोर्ड द्वारा एक विशेष का गठन किया गया था। पैनल के सुझावों पर ऐसा किए जाने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि इन बदलावों के बाद ही इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया जा सकता है।

फिल्म की टेंशन, सगाई की बात
इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस फिल्म से पहले ही एक डिस्क्लेमर भी देना होगा। यानी फिल्म की कहानी को पूरी तरह से काल्पनिक बताया जाएगा। इस पर अभी तक फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के द्वारा इन तमाम शर्तों को मान लिया जाएगा।

कब रिलीज होगी पद्मावती
पहले कहा जा रहा था कि ये फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन अब विवाद के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट और ज्यादा पीछे बढ़ाई जा रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट कहती है कि विदेशी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कनाडा और अमेरिका के थिएटर चैन्स को 9 फरवरी 2018 का शेड्यूल भेजा है। यानी इसका सीधा मतलब है इस फिल्म के मेकर्स 9 फरवरी को रिलीज करने का प्लान तैयार कर रहे हैं।

अब सगाई की बात
एक तरफ पद्मावती की टेंशन और दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और और रणवीर की सगाई खबरें। ‘पद्मावती’ दिसंबर में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन विवादों के कारण इसकी रिलीज टल गई। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में हैं। अब देखना है कि क्य़ा ये सगाई की बात भी सच निकलती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago