दिलचस्प

बहुत ही छुपे रुस्तम निकले धोनी, साक्षी से पहले एक नहीं बल्कि दो थी गर्लफ्रेंड, अब बताया नाम

साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम एस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प बातें सामने आई।

New Delhi, May 14 : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने क्रिकेट के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आये दिन सुर्खियों में रहते हैं, धोनी की पर्सनल लाइफ इतनी दिलचस्प है कि उन पर बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है। साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प बातें सामने आई, हाल ही में माही की लाइफ से जुड़ा एक और राज सामने आया है।

पत्नी साक्षी से पहले भी थी एक गर्लफ्रेंड
जी हां, माही के बारे में ये तो सबको पता है कि उन्होने साक्षी रावत से लव मैरिज की है, फिल्म में भी ये दिखाया गया था कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड साक्षी नहीं बल्कि प्रियंका थी, जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। लेकिन अब सीएसके के कप्तान के लव लाइफ से जुड़ी एक और दिलचस्प राज सामने आया है। साक्षी और प्रियंका से पहले भी धोनी किसी को दिल दे बैठे थे।

खुद किया खुलासा
साक्षी और प्रियंका के अलावा धोनी की जिंदगी में एक और लड़की थी, इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने खुद ही किया है। माही ने इस बात का जिक्र सीएसके के एक प्रमोशनल इवेंट में किया, उन्होने बताया कि साक्षी और प्रियंका से पहले उन्हें किसी और से प्यार हो गया था।

स्कूल में हुआ था पहला प्यार
इस इवेंट में महेन्द्र सिंह धोनी ने बताया कि स्वाति नाम की एक लड़की से उन्हें स्कूल में प्यार हो गया था, वो उनका पहली क्रश थी। माही ने आगे बताते हुए कहा कि ये साल 1999 की बात है, जब वो 12वीं में पढते थे, इसके अलावा धोनी को प्रियंका नाम की लड़की से भी प्यार हुआ, जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई, तब माही टीम इंडिया के साथ विदेश दौरे पर थे।

धोनी को ऐसे मिली साक्षी
माही ने अपनी फिल्म में बताया है कि साल 2008 में साक्षी की एंट्री धोनी के जीवन में हुई, साक्षी से उनकी मुलाकात कोलकाता के ताज बंगाल होटल में हुई, उस समय साक्षी होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रही थीं, और होटल ताज बंगाल में इंटर्नशिप कर रही थीं। दो साल बाद साल 2010 में दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम जीवा है। धोनी और साक्षी की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है।

सबसे ज्यादा नॉटआउट का रिकॉर्ड बनाया
क्रिरेट में असली फिनिशर वो माना जाता है, जो नॉटआउट रहते हुए टीम की जीत पक्की करता हो, इस मामले में अगर किसी खिलाड़ी का नाम सबसे पहले जेहन में आता है, तो वो नाम धोनी का है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में उन्होने 33 रनों की नाबाद पारी खेली थी। टी-20 इतिहास में सबसे ज्यादा बार नॉटआउट रहने के रिकॉर्ड में धोनी ने कायरान पोलार्ड की बराबरी कर ली है। दोनों 105 बार नाबाद लौटे हैं।

प्ले ऑफ की दौड़
फिलहाल प्वाइंट टेबल में धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स दूसरे नंबर पर है। टीम के फॉर्म को देखते हुए उनका प्लेऑफ में पहुंचना तय माना जा रहा है। हालांकि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों ने जिस तरह का खेल दिखाया है, उसे देखकर लग रहा है कि टीम का प्लेऑफ में पहुंचना तय है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago