दिलचस्प

धोनी नहीं बल्कि आईपीएल में इस भारतीय खिलाड़ी के फैन हैं ब्रावो, कहा क्रिकेट का रोनाल्डो

ड्रवेन ब्रावो ने कहा कि टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं।

New Delhi, Apr 17 : वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर ड्रवेन ब्रावो आईपीएल-11 के लिये भारत में हैं। इस साल वो धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं। वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। ड्रवेन ब्रावो ने कहा कि टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। आपको बता दें कि पुर्तगाल और रियल मेड्रिड की तरफ से खेलने वाले रोनाल्डो दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर हैं। खुद विराट और ब्रावो भी रोनाल्डो के फैन हैं।

भाई को टिप्स दो कोहली
मीडिया से बातचीत करते हुए सीएसके के ऑलराउंडर ने कहा कि दरअसल भारतीय कप्तान मेरे छोटे भाई डैरेन ब्रावो के साथ अंडर-19 में क्रिकेट खेल चुके हैं, मैं हमेशा अपने छोटे भाई से कहता हूं, कि कोहली जैसे शख्स की तरफ देखा करो, उनसे सीखा करो। इसके साथ ही ऑलराउंडर ने ये भी कहा कि आप ये मत समझना कि मैं यहां (भारत) हूं, इसलिये ऐसी बातें कर रहा हूं।

विराट से की गुजारिश
ब्रावो ने आगे बोलते हुए कहा कि मैंने विराट कोहली से गुजारिश की है, कि वो मेरे छोटे भाई डैरेन ब्रावो से बात करें, उन्हें बल्लेबाजी के कुछ टिप्स दें, जब मैं आरसीबी के कप्तान को खेलते हुए देखता हूं, तो मुझे लगता है कि जैसे मैं क्रिकेट के क्रिस्टियानो रोनाल्डो को देख रहा हैं, वो बेहतरीन बल्लेबाज हैं।

मैं खुद विराट को देखता हूं
कैरेबियाई ऑलराउंडर ने कहा कि एक क्रिकेटर के तौर पर मैं विराट कोहली के खिलाफ खेलता रहा हूं, लेकिन मैं उन्हें बल्लेबाजी करते हुए गौर से देखता हूं, जब वो टीम इंडिया या रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिये खेलते हैं। उन्हें खेलते देख महसूस करता हूं, कि क्रिकेट के लिये उनके अंदर कितना जुनून है, इसलिये उनको सैल्यूट जो कामयाबी उन्हें मिली है, सही मायनों में उसके हकदार हैं।

आईपीएल में शानदार आगाज
मालूम हो कि ड्रवेन ब्रावो इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेल रहे हैं। आईपीएल-11 के ओपनिंग मैच में उन्होने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली थी, उनकी पारी की वजह से ही मुंबई को जीता हुआ मैच गंवाना पड़ा था। ब्रावो की इस तूफानी पारी भी वजह से इस सीजन में मुंबई इंडियंस 3 मैच खेल चुकी है , लेकिन उन्हें एक में भी जीत नसीब नहीं हुई है।

दो मैचों में जीत के हीरो
आईपीएल सीजन-11 में ड्रवेन ब्रावो का अब तक प्रदर्शन शानदार रहा है, वो गेंद बल्ले के साथ-साथ फिल्डिंग से भी टीम को पूरा सहयोग दे रहे हैं। ब्रावो ने दो मुकाबलों में टीम को रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर को चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस साल राइट टू मैच का इस्तेमाल कर खरीदा है।

तीन मैचों में दो जीत
दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापस आई चेन्नई सुपरकिंग्स की शुरुआत अच्छी रही है, हालांकि तीसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें चार रन से हराया, लेकिन धोनी मैच को आखिरी गेंद तक ले गये। चेन्नई अपने चोटिल हो रहे खिलाड़ियों की वजह से परेशान है। केदार जाधव चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, तो रैना भी दो मैच के लिये बाहर बैठे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago