दिलचस्प

हार्दिक पंड्या से अफेयर पर पहली बार खुलकर बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस, जबाव सुन फैंस हो जाएंगे खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबाव ने नये बहस को जन्म दे दिया है, उनकी बातों को तो सुनकर यही लग रहा है, कि दोनों के बीच जो भी खबरें आ रही है, वो सिर्फ कोरी अफवाह नहीं है।

New Delhi, Jul 02 : पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही एक टीवी रिएलिटी शो में नजर आएंगी। आपको बता दें कि ईशा हाई फीवर- डांस का नया तेवर शो में बतौर जज नजर आएंगी। भले पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपने फिल्मों की वजह से सुर्खियों में ना रही हों, लेकिन वो अपने अफेयर की वजह से खबरों में बनी हुई थी। अब उन्होने पहली बार इस पर खुलकर बात की है।

हार्दिक पंड्या से अफेयर की चर्चा
मालूम हो कि बी-टाउन में ईशा गुप्ता और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के अफेयर की खूब चर्चा हो रही है, दरअसल दोनों के अफेयर की खबरें जून महीने से शुरु हुई, कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी, जिसमें दोनों की जान-पहचान हुई, जल्द ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गये और डेट करना शुरु कर दिया।

ईशा गुप्ता ने क्या कहा ?
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हार्दिक से अपने रिश्तों पर खुलकर बात की, उनसे जब स्टार क्रिकेटर से अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि इन बातों में उतनी ही सच्चाई है, जितना आपने पढा है। लोग तो कहेंगे, ही, उनका काम है ही कहना, वो कुछ भी लिखेंगे, लेकिन जो मेरी असलियत है, वो मुझे पता है। इस बारे में ना को मैं हां कर रही हूं, और ना ही मना कर रही हूं।

ईशा ने नहीं किया इनकार
बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबाव ने नये बहस को जन्म दे दिया है, उनकी बातों को तो सुनकर यही लग रहा है, कि दोनों के बीच जो भी खबरें आ रही है, वो सिर्फ कोरी अफवाह नहीं है, हां, एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को खुलेआम कबूल नहीं किया, लेकिन उन्होने इससे इनकार भी नहीं किया है। अब देखना ये है कि इस पर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर का क्या रिएक्शन होता है।

इंग्लैंड में हैं पंड्या
आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या इन दिनों टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें पंड्या को भी विराट सेना में शामिल किया गया है। भारतीय टीम का इंग्लैंड में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है, इस वजह से पूरे देशवासियों की नजर विराट की टीम पर लगी हुई है, क्योंकि इस टीम में रिकॉर्ड बदलने की कूवत है।

ईशा की आने वाली फिल्म
फिल्मों की बात करें, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा जल्द ही निर्देशक इंदर कुमार की फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित के अलावा बोमन ईरानी और अरशद वारसी भी हैं। इसके अलावा जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म पलटन में भी वो काम कर रही हैं, ये फिल्म भारत-चीन युद्ध पर आधारित है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago