दिलचस्प

Video : पोर्ट एलिजाबेथ पहुंचते ही डांस करने लगे हार्दिक पांड्या, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
पोर्ट एलिजाबेथ में खिलाड़ियों के स्वागत में ढोल बजाये जा रहे थे, जिसे देखकर हार्दिक पांड्या डांस करने लग गये।

New Delhi, Feb 13 : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में 3-1 से आगे चल रही टीम इंडिया अब पोर्ट एलिजाबेथ पहुंच चुकी है, आज यहां पर दोनों टीमों के बीच पांचवां एकदिवसीय मुकाबला खेला जाएगा। पोर्ट एलिजाबेथ पहुंचने पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भव्य तरीके से स्वागत किया गया। भारतीय टीम जैसे ही होटल पहुंची, वहां पर पारंपरिक अंदाज में विराट सेना का स्वागत किया गया। खिलाड़ियों के स्वागत में ढोल बजाये जा रहे थे, जिसे देखकर हार्दिक पांड्या डांस करने लग गये।

हार्दिक पांड्या ने थिरकते हुए ली होटल में एंट्री
भारतीय टीम के स्वागत में पारंपरिक अंदाज में होटल के बाहर ढोल बजाया जा रहा था। जिसे देखकर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या डांस करने लगे, टीम इंडिया के ऑलराउंडर थिरकते हुए होटल के भीतर चले गये। पांड्या के साथ-साथ टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी भी इस स्वागत से खुश दिखे।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
हार्दिक पांड्या के डांस का ये वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जहां से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं, कुछ लोग पांड्या को डांस छोड़ अपने क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह दे रहे हैं।

पोर्ट एलिजाबेथ में सीरीज जीतने का मौका
पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेले जाने वाले मैच में एक बार फिर टीम इंडिया के पास पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का मौका होगा, आपको बता दें कि 6 वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 3-1 से आगे चल रही है, अगर विराट सेना पोर्ट एलिजाबेथ में जीत दर्ज करती है, तो 26 साल के इतिहास में पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतेगी।

जोहानिसबर्ग में गंवाया मौका
इससे पहले जोहानिसबर्ग में खेले गये चौथे एकदिवसीय मुकाबले में भी टीम इंडिया के पास मौका था, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज क्लासेन और डेविड मिलर की तूफानी पारी ने भारतीय टीम को इतिहास रचने से रोक दिया, हालांकि भारतीय खिलाड़ी जिस तरह के फॉर्म में है, उसे देखकर फैंस को उम्मीद है कि पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया जरुर इतिहास रचेगी।

पोर्ट एलिजाबेथ में रिकॉर्ड खराब
आपको बता दें कि वैसे तो पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है, आज तक भारतीय टीम इस मैदान पर जीत हासिल नहीं कर सकी है, इस मैदान पर हमेशा से ही टीम इंडिया के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आये हैं, कोई भी भारतीय बल्लेबाज सेंट जॉर्ज पार्क में आज तक शतक नहीं लगा सका है, ऐसे में रिकॉर्ड डराने वाला है, हालांकि भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं।

टीम इंडिया को सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा
अगर टीम इंडिया को इतिहास रचना है तो पोर्ट एलिजाबेथ में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। सीरीज में टीम इंडिया 3-1 से आगे है, साथ ही भारतीय बल्लेबाज और स्पिनर्स भी जबरदस्त फॉर्म में हैं, हालांकि चौथे एकदिवसीय में चहल और यादव उतने कारगर साबित नहीं हुए, जिसकी वजह से टीम इंडिया को ये मैच गंवाना पड़ा।

जबरदस्त फॉर्म में हैं विराट-धवन
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन जबरदस्त फॉर्म में हैं, दोनों के बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं, हालांकि इन दोनों को छोड़ बाकी कोई भी बल्लेबाज कुछ भी खास नहीं कर सका है, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा लगातार रन बनाने के लिये संघर्ष करते दिखे हैं, वो एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं।

वनडे के बाद टी-20 सीरीज
आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से जीती, फिर 6 वनडे मैचों की सीरीज में 4 मैचों में टीम इंडिया 3-1 से आगे हैं, वनडे सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की भी सीरीज खेली जाएगी। 26 साल के इतिहास में टीम इंडिया कभी भी दक्षिण अफ्रीकी धरती पर वनडे सीरीज नहीं जीत सकी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago