दिलचस्प

ये हैं IPL 2018 के कप्तान की खूबसूरत पत्नियां, कोई एक्ट्रेस तो कोई खिलाड़ी, एक अभी हैं कुंवारे

आईपीएल के 8 में से सात कप्तान शादी-शुदा हैं, सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन अभी बैचलर हैं, हालांकि वो भी रिलेशनशिप में हैं और उनकी प्रेमिका का नाम सारा रहीम है।

New Delhi, Apr 10 : आईपीएल सीजन-11 शुरु हो चुका है, अगले करीब दो महीने तक फटाफट क्रिकेट का रंग पूरे देश पर छाया रहेगा। चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम इस वापस आ चुकी है। आईपीएल का ये सीजन इसलिये भी खास है, क्योंकि टीम्स नये कलेवर में है, तो कई खिलाड़ी इधर से इधर भी हुए हैं। मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु को छोड़ दें, तो बाकी सारी टीमों के कप्तान भी नये हैं। आईपीएल के 8 में से सात कप्तान शादी-शुदा हैं, सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन अभी बैचलर हैं, हालांकि वो भी रिलेशनशिप में हैं और उनकी प्रेमिका का नाम सारा रहीम है, आइये आपको बताते हैं आईपीएल के सात कप्तानों और उनकी पत्नियों के बारे में …

रोहित शर्मा- रितिका सजदेह
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से शादी की है। शादी से पहले रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर थी और रोहित भी उनके क्लाइंट थे। इन दोनों की लव स्टोरी पूरी फिल्मी है, तब हिटमैन उभरते हुए बल्लेबाज थे, तो रितिका उनकी मैनेजर। दोनों की दोस्ती हुई, फिर प्यार, कुछ महीने बाद रोहित ने उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया। नवंबर 2015 में दोनों ने शादी कर ली। रितिका अक्सर रोहित को चीयर करने स्टेडियम पहुंचती हैं।

विराट कोहली -अनुष्का शर्मा
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की गिनती पावर कपल में होती है। दोनों की जबरदस्त पॉपुलैरिटी है। आपको बता दें कि दोनों ने कुछ महीने पहले ही शादी की है, उससे पहले चार साल तक दोनों ने डेट किया, हालांकि अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने हमेशा चुप्पी साधे रखी। शादी से पहले कई बार विराट को चीयर करने अनुष्का स्टेडियम पहुंचती थी, लेकिन पिछले कुछ समय से वो स्टेडियम में नजर नहीं आती हैं।

महेंद्र सिंह धोनी- साक्षी धोनी
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्रेम कहानी तो लोग फिल्मी परदे पर भी देख चुके हैं। माही ने होटल मैनेजमेंट से जुड़ी साक्षी से साल 2010 में शादी की थी। साक्षी से धोनी की पहली मुलाकात तब हुई जब माही टीम इंडिया के कप्तान थे, और साक्षी एक होटल में ट्रेनिंग पर थीं। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम जीवा है। साक्षी अक्सर धोनी को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती हैं।

गौतम गंभीर-नताशा जैन
दिल्ली डेयरडेविल्स के नये कप्तान गौतम गंभीर की पत्नी का नाम नताशा जैन है, गौतम और नताशा के पिता आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे, जिसके बाद गौती और नताशा की भी दोस्ती हो गई, दोनों में प्यार हो गया, फिर साल 2011 में घरवालों ने दोनों की शादी करवा दी। आपको बता दें कि गंभीर की पत्नी नताशा लंदन बिजनेस स्कूल से बीबीए पासआउट है। वो भी अपने पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती हैं। गंभीर और नताशा की दो बेटियां हैं।

अजिंक्य रहाणे- राधिका
बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलियन कप्तान स्टीव स्मिथ की जगह अजिंक्य रहाणे को राजस्थान रॉयल्स का कप्तान बनाया गया है। आपको बता कि रहाणे की शादी राधिका धोपावकर से हुई है, दोनों बचपन से पड़ोसी रहे हैं। वैसे तो दोनों का नेचर बिल्कुल अलग है, लेकिन दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। साल 2014 में परिवार की रजामंदी के बाद दोनों ने सात फेरे लिये। रहाणे की पत्नी राधिका इंटीरियर डिजाइनर है।

आर अश्विन- प्रीती
किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन की पत्नी का नाम प्रीती है, दोनों ने साल 2011 में शादी की थी, उनकी दो बेटियां भी है। जिनका नाम अखिरा और आध्या है। अश्विन की पत्नी होममेकर है, प्रीति आईटी में बीटेक पासआउट हैं। दोनों स्कूल के दिनों के ही साथी है, कई साल की दोस्ती प्यार में बदल गई, फिर दोनों ने साल 2011 में शादी करने का फैसला लिया।

दिनेश कार्तिक- दीपिका पल्लीकल
केकेआर के नये कप्तान विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी का नाम दीपिका पल्लीकल है। वो खुद एक खिलाड़ी हैं। दीपिका भारत की टॉप स्क्वेश खिलाड़ी हैं, उन्हें पद्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। दिनेश और दीपिका ने साल 2015 में शादी की थी। हालांकि दीपिका को क्रिकेट से कोई खास लगाव नहीं है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago