दिलचस्प

गंभीर के हटने के बाद दिल्ली ने सबसे बड़े गेंदबाज को उतारा, रोहित शर्मा से है इनकी पक्की दुश्मनी

इन सब खबरों के बीच दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये एक अच्छी खबर ये है कि टीम ने 28 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज जूनियर डाला को टीम के साथ जोड़ लिया है।

New Delhi, Apr 27 : छह में से पांच मुकाबले गंवाकर आईपीएल-11 में सबसे निचले पायदान पर मौजूद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम मुश्किल में है। कप्तान गौतम गंभीर ने कप्तानी का भार अपने कंधों से उतार दिया है। अब युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टीम की कमान सौंपी गई है। आईपीएल के बीचो-बीच गौतम गंभीर का ये फैसला दिल्ली के लिये बहुत बड़ा है। आज श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम पहली बार केकेआर के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

जूनियर डाला टीम से जुड़े
इन सब खबरों के बीच दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये एक अच्छी खबर ये है कि टीम ने 28 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज जूनियर डाला को टीम के साथ जोड़ लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार जूनियर डाला को टीम के ओवरसीज चोटिल खिलाड़ियों की सभरपाई के लिये टीम के साथ जोड़ा गया है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस गेंदबाज को किस खिलाड़ी की गैर हाजिरी में टीम के साथ जोड़ा गया है।

टीम ने नहीं जारी किया है आधिकारिक बयान
हालांकि अभी तक इस बारे में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन नॉर्थन क्रिकेट यूनियन के प्रेजीडेंट और टाइटन्स और ईस्टर्न क्रिकेट बोर्ड के सदस्य जॉन राइट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्वीट कर जूनियर डाला को बधाई दी है। वो जल्द ही इस टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

आईपीएल में डेब्यू सीजन
अगर जूनियर डाला दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के साथ जुड़ते हैं, तो ये आईपीएल में उनका डेब्यू सीजन होगा। 28 वर्षीय स्टार तेज गेंदबाज इंटरनेशनल स्तर पर अब तक सिर्फ 3 टी-20 मुकाबले ही खेले हैं, जिसमें उन्होने 7 विकेट अपने नाम किये हैं। अगर ओवरऑल टी-20 क्रिकेट की बात की जाए, तो उन्हें 52 मैचों का अनुभव है, जिसमें उन्होने 49 विकेट हासिल किये हैं।

भारतीय बल्लेबाजों को किया था परेशान
दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने इसी साल टीम इंडिया के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया था, जिसमें उन्होने 3 मैचों में 7 विकेट हासिल किये थे। उस सीरीज में उन्होने भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। डाला ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में रोहितक शर्मा को तीन बार और विराट, धोनी और रैना को एक-एक बार आउट किया था।

निचले पायदान पर है दिल्ली
आपको बता दें कि आईपीएल-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। टीम एक के बाद एक मुकाबले हार रही है। हालांकि आईपीएल शुरु होने से पहले कप्तान और कोच ने उम्मीद जताई थी, कि ये सीजन उनके लिये खास होने वाले है। आपको बता दें कि इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पूर्व क्रिकेटर रिकी पोटिंग हैं। हालांकि उनकी कोचिंग भी कुछ खास असर दिखाती नजर नहीं आ रही है। टीम प्वाइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है।

गंभीर ने छोड़ी कप्तानी
6 मैचों में से 5 में हार मिलने के बाद कप्तान गौतम गंभीर ने कप्तानी छोड़ दी है। उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि जब आप बहुत कुछ बदलना चाहते हैं, और कुछ कर नहीं पा रहे हैं, तो आप दबाव झेल नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें कि गंभीर बल्ले से भी फेल रहे हैं, किंग्स इलेवन के खिलाफ पहले मैच में उन्होने अर्धशतक लगाया था, उसके बाद से उनका बल्ला खामोश है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago