दिलचस्प

बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी यहां पहुंचे, कर रहे हैं प्रैक्टिस

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी फिलहाल चर्चाओं में हैं। अब वो सुकून तलाशने के लिए एक खास जगह पहुंचे हैं और कुछ खास बातें मीडिया को बताई हैं।

New Delhi, Mar 24: हाल ही में मोहम्मद शमी काफी विवादों से जूझ रहे थे। हालांकि इस बीच बीसीसीआई द्वारा उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है और अब वो अपना ध्यान पूरी तरह से खेल पर ही लगाना चाहते हैं। इसके लिए वो अब एक ऐसी जगह पहुंचे हैं, जहां उन्हें सुकून भी मिल रहा है और वो शांति से अपनी प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। आइए इस बारे में आपको बताते हैं।

IPL की तैयारियों में जुटे
शमी अब IPL की तैयारियों में जुट गए हैं। इसके लिए वो दून पहुंचे हैं। शुक्रवार की सुबह वो दून पहुंचे और अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया। शमी बताते हैं कि बीते दिनों उनका वक्त काफी खराब गुजरा, जिसे वो अब याद नहीं करना चाहते हैं। दरअसल उनकी पत्नी ने उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था।

बीसीसीआई की तरफ से क्लीन चिट
हालांकि इसके बाद बीसीसाआई की तरफ से उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिल चुकी है। उनका कहना है कि अपने बच्चों को अपने पास रखने के लिए वो कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। शमी का कहना है कि दून का मौसम उन्हें काफी पसंद है। इसके अलावा यहां का माहौल भी उन्हें काफी पसंद है। अब वो सब कुछ भुलाने और नई जिंदगी जीने के लिए तैयार हैं।

शमी ने बताई खास बात
शमी का कहना है कि यहां आकर अब वो कुछ दिनों तक अपने खेल पर ही फोकस करना चाहते हैं। जाहिर सी बात है कि बीसीसीआई के फैसले से उनको नया जीवनदान मिला है। अब शमी भी बीसीसीआई के भरोसे पर खरा उतरना चाहते हैं। शमी का कहना है कि वो दोनों बच्चों के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। वो अपने बच्चों को भी अपने ही पास रखना चाहते हैं।

कानून पर है भरोसा
उन्हें उम्मीद है कि कानून इस मामले में भी उनके हक में फैसला सुनाएगा। बताया जा रहै है कि शमी अब यहां सुबह और शाम प्रैक्टिस करेंगे। फिलहाल वो तीन दिनों तक देहरादून में ही रहेंगे। आपको बता दें कि शमी अपनी पत्नी के साथ विवादों को लेकर चर्चाओं में है। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ धारा 307 , 498 ए , 506 , 328, 34 और 376 समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

पत्नी ने लगाए हैं ये आरोप
फिलहाल ये केस पुलिस की जांच के सामने विचाराधीन है। इसकी जांच रिपोर्ट फिलहाल सामने आना विचाराधीन है। मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन ने मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे। बीसीसीआई ने इस केस में उन्हें बरी कर दिया है। आईपीएल शुरू होने से पहले ये शमी के लिए अच्छी खबर है। वो जल्द ही दिल्ली डेयर डेविल्स के प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लेंगे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago