दिलचस्प

टीम की हार से बिफरी प्रिटी जिंटा, वीरेन्द्र सहवाग के साथ हुई नोंक-झोंक

टीम की हार से को-ऑनर प्रिटी जिंटा काफी नाराज नजर आई, वो टीम के मेंटर सहवाग से जब बात कर रही थी, तब भी खासी नाराज दिखाई दी।

New Delhi, May 10 : आईपीएल-11 में उलटफेर जारी है, अभी भी नहीं कहा जा रहा कि कौन चार टीमें प्लेऑफ में पहुचेंगी, क्योंकि हर मैच के साथ प्लाइंट टेबल ऊपर नीचे हो रहा है। रविवार को अपने नये घर इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान को हराया, लेकिन दो दिन बाद ही मंगलवार को राजस्थान ने जयपुर में पंजाब को हराकर बदला ले लिया। टीम की हार से को-ऑनर प्रिटी जिंटा काफी नाराज नजर आई, वो टीम के मेंटर सहवाग से जब बात कर रही थी, तब भी खासी नाराज दिखाई दी। तस्वीरों से साफ लग रहा था कि वीरु के किसी बात से वो बेहद नाराज हैं।

हार से हुई नाराज
किंग्स इलेवन पंजाब के हार के बाद टीम की को-ऑनर प्रिटी जिंटा मेंटर वीरेन्द्र सहवाग से बात करती हुई दिखी, दोनों के बातचीत से साफ लग रहा था, कि प्रिटी किसी बात से दुखी है, सहवाग भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बातों को गंभीरता से सुनते हुए दिखाई दे रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिटी बल्लेबाजी क्रम को लेकर नाराज थी, इसी बात को लेकर उन्होने सहवाग को खरी-खोटी सुनाई।

पहले भी दिखी थी नाराज
आपको बता दें कि वीरु और प्रिटी के बीच बातचीत का ये दृश्य कोई पहली बार नहीं देखा गया है, इससे पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी उनका कुछ ऐसा ही रुप दिखा था। दरअसल उस मुकाबले में 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम बिखर गई थी, और टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसी बात से टीम की को-ऑनर बेहद नाराज दिखी थी।

के एल राहुल की बढाती रही हौसला
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जैसे-जैसे पंजाब की हार नजदीक आ रही थी, स्टेडियम में बैठी बॉलीवुड एक्ट्रेस के चेहरे पर उदासी साफ देखी जा रही थी। हालांकि आखिरी ओवरों में जब लोकेश राहुल अकेले संघर्ष कर रहे थे, तो उनके हर शॉट पर प्रिटी तालियां बजाकर उनका उत्साह बढा रही थी। लेकिन रोमांचक मुकाबले में हार मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा एकदम उतर गया था।

अकेले लड़ते रहे राहुल
पंजाब और राजस्थान के इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज के एल राहुल एक छोर से अकेले लड़ते रहे, जबकि दूसरे छोर से बल्लेबाज आते रहे और जाते रहे। इस पारी में के एल राहुल ने नाबाद 95 रन बनाये, हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके, लोकेश राहुल के अलावा पंजाब का कोई भी बल्लेबाज दो अंकों के स्कोर तक नहीं पहुंच सका, केवल मार्कस स्टाइनिस ही 11 रन बना सके।

के एल राहुल ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड
इस मुकाबले में के एल राहुल ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, दरअसल इस आईपीएल में सबसे धीमा अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अब राहुल के नाम दर्ज हो गया है, उन्होने 48 गेंदों में अर्धशतक लगाया, हालांकि आखिर में उन्होने कुछ बड़े शॉट्स खेलकर भरपायी करने की भी भरपूर कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी है। साथ ही आपको बता दें कि इस सीजन के पहले मैच में ही सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड राहुल ने बनाया था, उन्होने दिल्ली के खिलाफ 14 गेदों में पचासा जड़ दिया था।

राहुल की बल्लेबाजी से प्रिटी संतुष्ट
भले प्रिटी जिंटा किंग्स इलेवन के बल्लेबाजों से नाराज हो, वो वीरेन्द्र सहवाग के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हो, लेकिन के एल राहुल के बल्लेबाजी से वो संतुष्ट दिखी। मैच हारने के बाद जब प्रिटी जिंटा और राहुल आमने-सामने हुई, तो एक्ट्रेस ने उन्हें गले लगाकर बधाई दी। हालांकि दोनों को मैच हारने का मलाल जरुर रहा होगा। इसके बावजूद दोनों बड़े गर्मजोशी से मिले।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago