टीम की हार से बिफरी प्रिटी जिंटा, वीरेन्द्र सहवाग के साथ हुई नोंक-झोंक

sehwag zinta

टीम की हार से को-ऑनर प्रिटी जिंटा काफी नाराज नजर आई, वो टीम के मेंटर सहवाग से जब बात कर रही थी, तब भी खासी नाराज दिखाई दी।

New Delhi, May 10 : आईपीएल-11 में उलटफेर जारी है, अभी भी नहीं कहा जा रहा कि कौन चार टीमें प्लेऑफ में पहुचेंगी, क्योंकि हर मैच के साथ प्लाइंट टेबल ऊपर नीचे हो रहा है। रविवार को अपने नये घर इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान को हराया, लेकिन दो दिन बाद ही मंगलवार को राजस्थान ने जयपुर में पंजाब को हराकर बदला ले लिया। टीम की हार से को-ऑनर प्रिटी जिंटा काफी नाराज नजर आई, वो टीम के मेंटर सहवाग से जब बात कर रही थी, तब भी खासी नाराज दिखाई दी। तस्वीरों से साफ लग रहा था कि वीरु के किसी बात से वो बेहद नाराज हैं।

हार से हुई नाराज
किंग्स इलेवन पंजाब के हार के बाद टीम की को-ऑनर प्रिटी जिंटा मेंटर वीरेन्द्र सहवाग से बात करती हुई दिखी, दोनों के बातचीत से साफ लग रहा था, sehwag zinta1कि प्रिटी किसी बात से दुखी है, सहवाग भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बातों को गंभीरता से सुनते हुए दिखाई दे रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिटी बल्लेबाजी क्रम को लेकर नाराज थी, इसी बात को लेकर उन्होने सहवाग को खरी-खोटी सुनाई।

पहले भी दिखी थी नाराज
आपको बता दें कि वीरु और प्रिटी के बीच बातचीत का ये दृश्य कोई पहली बार नहीं देखा गया है, इससे पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी उनका कुछ ऐसा ही रुप दिखा था।zinta viru दरअसल उस मुकाबले में 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम बिखर गई थी, और टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसी बात से टीम की को-ऑनर बेहद नाराज दिखी थी।

के एल राहुल की बढाती रही हौसला
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जैसे-जैसे पंजाब की हार नजदीक आ रही थी, स्टेडियम में बैठी बॉलीवुड एक्ट्रेस के चेहरे पर उदासी साफ देखी जा रही थी। preityहालांकि आखिरी ओवरों में जब लोकेश राहुल अकेले संघर्ष कर रहे थे, तो उनके हर शॉट पर प्रिटी तालियां बजाकर उनका उत्साह बढा रही थी। लेकिन रोमांचक मुकाबले में हार मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा एकदम उतर गया था।

अकेले लड़ते रहे राहुल
पंजाब और राजस्थान के इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज के एल राहुल एक छोर से अकेले लड़ते रहे, जबकि दूसरे छोर से बल्लेबाज आते रहे और जाते रहे। GAYLE-RAHULjpgइस पारी में के एल राहुल ने नाबाद 95 रन बनाये, हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके, लोकेश राहुल के अलावा पंजाब का कोई भी बल्लेबाज दो अंकों के स्कोर तक नहीं पहुंच सका, केवल मार्कस स्टाइनिस ही 11 रन बना सके।

के एल राहुल ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड
इस मुकाबले में के एल राहुल ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, दरअसल इस आईपीएल में सबसे धीमा अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अब राहुल के नाम दर्ज हो गया है, KL Rahul13उन्होने 48 गेंदों में अर्धशतक लगाया, हालांकि आखिर में उन्होने कुछ बड़े शॉट्स खेलकर भरपायी करने की भी भरपूर कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी है। साथ ही आपको बता दें कि इस सीजन के पहले मैच में ही सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड राहुल ने बनाया था, उन्होने दिल्ली के खिलाफ 14 गेदों में पचासा जड़ दिया था।

राहुल की बल्लेबाजी से प्रिटी संतुष्ट
भले प्रिटी जिंटा किंग्स इलेवन के बल्लेबाजों से नाराज हो, वो वीरेन्द्र सहवाग के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हो, preity rahulलेकिन के एल राहुल के बल्लेबाजी से वो संतुष्ट दिखी। मैच हारने के बाद जब प्रिटी जिंटा और राहुल आमने-सामने हुई, तो एक्ट्रेस ने उन्हें गले लगाकर बधाई दी। हालांकि दोनों को मैच हारने का मलाल जरुर रहा होगा। इसके बावजूद दोनों बड़े गर्मजोशी से मिले।