दिलचस्प

वीडियो – सीएसके क्रिकेटर्स की बेटियों ने मचाया धमाल, देखिये, जीवा, ग्रेसिया और हिनाया की क्यूट हरकतें

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सीएसके के हर मैच में धोनी की पत्नी साक्षी, रैना की पत्नी प्रियंका स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। कभी-कभी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी मैच देखने पहुंच जाती है।

New Delhi, May 01 : आईपीएल-11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। धोनी की कप्तानी में टीम इस सीजन में कई रोमांचक मैच जीते हैं, मैच देखने के लिये टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की पत्नियां भी स्टेडियम पहुंच रही हैं, सीएसके के हर मैच में धोनी की पत्नी साक्षी, रैना की पत्नी प्रियंका स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। कभी-कभी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी मैच देखने पहुंच जाती है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
माही की बेटी जीवा की क्रिकेट के प्रति दीवानगी जगजाहिर है, जीवा की रैना की बेटी ग्रेसिया और भज्जी की बेटी हिनाया से भी अच्छी दोस्ती है, तीनों को जब भी मौका मिलता है, साथ में खेलती हुई नजर आती है, एक बार फिर से तीनों एक साथ हुई और खूब धूम मचाई। जीवा, ग्रेसिया और हिनाया का खेलते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, ये वीडियो वायरल हो रहा है।

जीवा ने पापा को दी शुभकामनाएं
जीवा ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मुकाबले से पहले अपने पापा महेन्द्र सिंह धोनी को शुभकामनाएं दी है, धोनी द्वारा अपलोड किये गये इस वीडियो में उनकी बेटी सीएसके-सीएसके कहते हुए माही का उत्साह बढाती नजर आ रही हैं। जैसे ही धोनी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया, ये वीडियो वायरल हो गया।

रैना, धोनी और भज्जी की बेटी
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में धोनी की पत्नी साक्षी, रैना की पत्नी प्रियंका और हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा अपनी-अपनी बेटियों के साथ स्टेडियम में पहुंची थी। चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें तीनों बच्चियां अपनी-अपनी मां की गोद में बैठी हुई दिख रही हैं।

तीनों के पापा अच्छे दोस्त
आपको बता दें कि धोनी, रैना और भज्जी ने लंबे समय तक टीम इंडिया का ड्रेसिंग रुम शेयर किया है। हालांकि हरभजन सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं, तो धोनी सिर्फ सीमित ओवरों के क्रिकेट खेलते है। तो रैना पिछले कुछ महीनों से टीम से अंदर-बाहर हो रहे हैं। लेकिन तीनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, अब तीनों की बेटियों के बीच भी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रहा है।

एक साथ बैठी थी तीनों की पत्नियां
धोनी की पत्नी साक्षी, उससे आगे प्रियंका रैना और उनके बगल में हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा बैठी थी। आपको बता दें कि भज्जी आईपीएल के शुरुआत से दसवें सीजन तक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे, लेकिन इस साल टीम ने उन्हें छोड़ दिया, जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स इस दिग्गज स्पिनर को खरीदा है।

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जीत
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में सीएसके ने अपनी टीम में चार बदलाव किया। तेज गेंदबाज दीपक चाहर के चोटिल होने की वजह से उन्हें टीम से बाहर करना पड़ा। उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस, कर्ण शर्मा, लुंगी नगीदी और केएम आसिफ को टीम में जगह मिली। सैम बिलिंग्स को इस मुकाबले में आराम दिया गया। इस मुकाबले में सीएसके ने दिल्ली की टीम को 13 रन से हराया। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago