वीडियो – सीएसके क्रिकेटर्स की बेटियों ने मचाया धमाल, देखिये, जीवा, ग्रेसिया और हिनाया की क्यूट हरकतें

wags2

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सीएसके के हर मैच में धोनी की पत्नी साक्षी, रैना की पत्नी प्रियंका स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। कभी-कभी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी मैच देखने पहुंच जाती है।

New Delhi, May 01 : आईपीएल-11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। धोनी की कप्तानी में टीम इस सीजन में कई रोमांचक मैच जीते हैं, मैच देखने के लिये टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की पत्नियां भी स्टेडियम पहुंच रही हैं, सीएसके के हर मैच में धोनी की पत्नी साक्षी, रैना की पत्नी प्रियंका स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। कभी-कभी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी मैच देखने पहुंच जाती है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
माही की बेटी जीवा की क्रिकेट के प्रति दीवानगी जगजाहिर है, जीवा की रैना की बेटी ग्रेसिया और भज्जी की बेटी हिनाया से भी अच्छी दोस्ती है, daughtersतीनों को जब भी मौका मिलता है, साथ में खेलती हुई नजर आती है, एक बार फिर से तीनों एक साथ हुई और खूब धूम मचाई। जीवा, ग्रेसिया और हिनाया का खेलते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, ये वीडियो वायरल हो रहा है।

जीवा ने पापा को दी शुभकामनाएं
जीवा ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मुकाबले से पहले अपने पापा महेन्द्र सिंह धोनी को शुभकामनाएं दी है, धोनी द्वारा अपलोड किये गयेsakshi इस वीडियो में उनकी बेटी सीएसके-सीएसके कहते हुए माही का उत्साह बढाती नजर आ रही हैं। जैसे ही धोनी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया, ये वीडियो वायरल हो गया।

रैना, धोनी और भज्जी की बेटी
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में धोनी की पत्नी साक्षी, रैना की पत्नी प्रियंका और हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा अपनी-अपनी बेटियों के साथ स्टेडियम में पहुंची थी। Csk-basraचेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें तीनों बच्चियां अपनी-अपनी मां की गोद में बैठी हुई दिख रही हैं।

तीनों के पापा अच्छे दोस्त
आपको बता दें कि धोनी, रैना और भज्जी ने लंबे समय तक टीम इंडिया का ड्रेसिंग रुम शेयर किया है। हालांकि हरभजन सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं, Harbhajan-Singh.jpg2तो धोनी सिर्फ सीमित ओवरों के क्रिकेट खेलते है। तो रैना पिछले कुछ महीनों से टीम से अंदर-बाहर हो रहे हैं। लेकिन तीनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, अब तीनों की बेटियों के बीच भी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रहा है।

एक साथ बैठी थी तीनों की पत्नियां
धोनी की पत्नी साक्षी, उससे आगे प्रियंका रैना और उनके बगल में हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा बैठी थी। Gracia-Hinaya-Ziva1आपको बता दें कि भज्जी आईपीएल के शुरुआत से दसवें सीजन तक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे, लेकिन इस साल टीम ने उन्हें छोड़ दिया, जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स इस दिग्गज स्पिनर को खरीदा है।

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जीत
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में सीएसके ने अपनी टीम में चार बदलाव किया। तेज गेंदबाज दीपक चाहर के चोटिल होने की वजह से उन्हें टीम से बाहर करना पड़ा। CSK Main1उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस, कर्ण शर्मा, लुंगी नगीदी और केएम आसिफ को टीम में जगह मिली। सैम बिलिंग्स को इस मुकाबले में आराम दिया गया। इस मुकाबले में सीएसके ने दिल्ली की टीम को 13 रन से हराया। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…

https://youtu.be/y3ojnxe6mjo