दिलचस्प

रितिका से रोहित शर्मा की पहली मुलाकात, युवराज सिंह ने दी थी धमकी

रोहित शर्मा और रितिका ने करीब 6 साल तक डेट किया, फिर साल 2015 में रोहित ने उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया।

New Delhi, Jan 03 : टीम इंडिया के हिटमैन एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं, वो अपनी हर पारी के साथ कुछ ना कुछ धमाल मचा रहे हैं, इसके साथ ही अपनी निजी जिंदगी के राज खोलकर भी फैन्स को सरप्राइज दे रहे हैं, हाल ही में रोहित शर्मा ने वेब सीरीज ब्रेकफास्ट विद चैपियंस में कई राज खोले, इस शो में उन्होने बताया कि कैसे वो पहली बार अपनी पत्नी से मिले और तब क्या हुआ था ?

युवराज की वजह से मिले थे रोहित-रितिका
इस शो में रोहित शर्मा ने बताया कि वो एक सूट के सिलसिले में स्यार बल्लेबाज युवराज सिंह से मिलने पहुंचे थे, वहां पर उन्होने युवी से हाय कहा, और देखा कि रितिका वहां बैठी थी, वो कुछ बोलते उससे पहले ही युवी ने कह दिया कि उसकी तरफ देखना भी मत, वो मेरी बहन है।

गुस्सा हो गये थे रोहित शर्मा
उसके बाद रोहित का पारा चढ गया था, वो पूरे शूट में रितिका को लेकर गुस्से में थे, शूट जब खत्म हुआ, तो डायरेक्टर ने बताया कि माइक बंद होने की वजह से उनकी आवाज रिकॉर्ड नहीं हो पाई है, इसलिये दोबारा से शूट करना पड़ेगा, जिसके बाद रोहित शर्मा ने छोटा सा ब्रेक लिया, और वो गुस्से में सोच रहे थे कि कौन है ये लड़की, जिसमें इतना एटीट्यूड भरा हुआ है।

रितिका ने की पहल
जब रोहित गुस्से में थे, तभी रितिका उनके पास पहुंची और बड़ी विनम्रता से कहा कि मैं आपकी कोई मदद कर सकती हूं, जिसके बाद हिटमैन का गुस्सा ठंडा हो गया, और वो मुस्कुराने लगे। फिर दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। आपको बता दें कि रोहित से शादी से पहले रितिका एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थी, रोहित शर्मा और युवराज सिंह उनके क्लाइंट थे।

6 साल किया डेट
रोहित शर्मा और रितिका ने करीब 6 साल तक डेट किया, फिर साल 2015 में रोहित ने उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया, जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी, फिर दिसंबर 2015 में दोनों ने सात फेरे लिये। फिलहाल रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर का काम छोड़ चुकी हैं, और ज्यादातर रोहित के साथ ही समय बिताती हैं, वो जहां भी जाते हैं, उनके साथ ही दिखती हैं।

युवराज सिंह की बहन
रितिका स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं, रोहित शर्मा से शादी से पहले से वो दोनों एक-दूसरे को जानते हैं, बाद में रितिका युवी को राखी बांधने लगी, शादी से पहले जब वो स्पोर्ट्स मैनेजर का काम करती थी, तो युवी उनके क्लाइंट थे, उनके सारे इवेंट्स का काम-काज रोहित शर्मा की पत्नी ही संभालती थी।

चीयर्स करने पहुंचती थी स्टेडियम
हाल के दिनों में आपने अक्सर रितिका को स्टेडियम में देखा होगा, लेकिन ये शादी के बाद का नहीं बल्कि उससे पहले से जारी है, जब दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे, तब भी रितिका रोहित के मैच देखने के लिये मैदान पर अक्सर आती थी, बाद में रोहित उन्हें अपना लकी चार्म मानने लगे, उनका मानना है कि जब उनकी पत्नी मैदान पर रहती हैं, तो वो अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।

रितिका टीम इंडिया की 17वीं खिलाड़ी
Cricbuzz की खबर के मुताबिक जब टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा से ये सवाल पूछा गया कि सोशल मीडिया पर लोग उनकी पत्नी को टीम इंडिया की 17वीं खिलाड़ी बताते हैं, तो उन्होने हंसते हुए कहा कि ये काफी मजाकिया है, मैंने भी लोगों को ऐसा कहते हुए सुना है, वो बहुत अच्छी पत्नी, दोस्त, मैनेजर, सबकुछ है, उनकी वजह से ही मैं मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर पाता हूं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं रोहित-रितिका
रोहित शर्मा इस समय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं, आपको बता दें कि भारतीय टीम का ये 56 दिनों का दौरा है, जहां पर तीन टेस्ट, 6 वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं, टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 जनवरी को केपटाउन से होगी, टेस्ट शुरु होने से पहले ही रोहित ने अफ्रीकी गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा था कि दुनिया में अगर सबसे खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण किसी टीम के पास है, तो वो दक्षिण अफ्रीका की टीम है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago